जयम रवि के जन्मदिन पर वायरल हो रही शादी की तस्वीरें
जयम रवि के जन्मदिन पर वायरल हो रही शादी की तस्वीरें
Share:

टॉलीवुड इंडस्ट्रीज के जाने माने एक्टर जयम रवि आज यानी 10 सितम्बर को जन्मदिन मना रहें हैं, वैसे तो जयम रवि हमेशा ही अपनी एक्टिंग और फोटोज के चलते चर्चाओं का पात्र रहे हैं, लेकिन आज उनके बर्थडे पर उनके चर्चाओं में होने का कारण ही कुछ और हैं, जी हां जयम रवि के जन्मदिन के खास मौके पर सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें भी काफी पसंद की जा रही हैं। जयम रवि  ने जून 2009 को आरती से शादी की. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके जन्मदिन पर उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, ओरे उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस भी बहुत ही प्रसन्न हैं, जी हां हम बता दें कि जयम रवि और उनकी पत्नी आरती की शादी साउथ इंडियन रीती रिवाजों के साथ हुई थी. इतना ही नहीं जयम की शादी में कई बड़े बड़े कलाकार भी शामिल हुए थे. 

वहीं यदि हम बात करें उनके वर्कफ़्रंट की तो जयम रवि ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मूवीज की हैं, वहीं बीते वर्ष उन्होंने भूमि 2.0 में भी काम किया जो की इस वर्ष 14 जनवरी 2021 को रिलीज़ की  गई थी. उनकी कुछ सफल फिल्में हैं:- दीपावली (2007) संतोष सुब्रमण्यम (2008), धाम धूम (2008) पेरणमाई (2009) , थानी ओरुवन (2015) और टिक टिक टिक (2018) में रिलीज़ हुई थी।

इस मशहूर अभिनेत्री को अज्ञात लोगों से मिल रही है धमकियां, की थी ये बड़ी गलती

ड्रग्स केस के चलते ED के सामने पेश हुए टॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती

इस मशहूर अभिनेत्री के घर पर अचानक आ घुसे 15 लोग, और शुरू कर दी लोगों की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -