केरल में सोने से लदी विधायक की दुल्हन बेटी सुर्खियां बनी
केरल में सोने से लदी विधायक की दुल्हन बेटी सुर्खियां बनी
Share:

केरल की सीपीआई विधायक गीता गोपी की बेटी की शादी इन दिनों चर्चा में है. दरअसल, विधायक की दुल्हन बनी बेटी की शादी की वह तस्वीर वायरल हो रही, जिसमें वह जेवरों से पूरी तरह लदी हुई है. इस कारण यह ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. वैसे सीपीआई पार्टी में भी तस्वीरें जारी होने के बाद नाराजगी की बात सामने आई है.

दरअसल यह विषय इसलिए चर्चा में आया क्योंकि पार्टी के नेता और केरल के पूर्व कृषि मंत्री मुल्लाकारा रत्नाकरण ने अप्रैल में विधानसभा में आडम्बरपूर्ण शादी का मुद्दा उठाते हुए मुख्यमंत्री पिनरई विजयन सरकार से इस तरह की भव्य और आडम्बरपूर्ण शादी के खिलाफ नया कानून लाने की मांग की थी. शादी की तस्वीरों में दिख रहा है कि दुल्हन ने बहुत सारे आभूषण पहन रखे हैं. पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने तस्वीरों के सामने आने के बाद कहा कि इससे पार्टी की छवि खराब हो रही है. इससे ऐसा लग रहा है कि पार्टी कहती कुछ है और करती कुछ है.

जबकि त्रिशुर के नत्तिका से दो बार सीपीआई विधायक रह चुकी गीता गोपी ने कहा कि शादी बेहद सादे समारोह में हुई है और उन्होंने वही किया है, जो समाज में माता-पिता करते हैं.लेकिन दक्षिण भारत में सोने के प्रति आकर्षण की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है.

यह भी देखें

अमित शाह पहुंचे तिरूवनंतपुरम, कहा- बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा​

केरल की स्कूल ड्रेस सोशल मीडिया पर है विवादों में, मिल रहे हैं अजीब कमैंट्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -