वेडिंग कॉमेडी में काम करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, इन देशों में होगी शूटिंग
वेडिंग कॉमेडी में काम करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, इन देशों में होगी शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इस पिंक' में नज़र आने वाली हैं. वह हमेशा ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट से सभी को चौंका देती हैं. इस बार उन्होंने मिंडी कलिंग के साथ अपनी आगामी परियोजना की घोषणा की है, जो एक वेडिंग कॉमेडी है. इसी में वो नज़र आने वाली हैं जिसके बारे में जानकारी सामने आयी है. इसके लिए वैसे तो स्थानों की तलाश शुरू हो गई है. जैसे ही ये तलाश पूरी होगी इनकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. 

लेकिन वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अमेरिका और भारत दोनों जगहों में होगी और दिल्ली और राजस्थान इंडिया में दो ऐसी जगह है जहां फिल्म की शूटिंग होने की उम्मीद है. जानकारी के अनुसासर बता दें, ऐसा इसीलिए है क्योंकि ये स्क्रिप्ट भारतीय शादी पर बेस्ड है. निर्माता दिल्ली और राजस्थान के ऐसे पहलु को दिखाना चाहते है जिसे अब तक कैमरा में नहीं उतरा गया है. 

रणथंभौर में एक लक्जरी विला भी उपलब्ध विकल्पों में से एक है. वर्तमान में ये कहा जा रहा है कि वो फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं और एक बार स्क्रिप्ट हो जाने के बाद, टीम उत्तर भारत में स्थानों की जांच करने आएगी. ये फिल्म नवंबर तक फ्लोर पर जा सकती है. एक बार प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ अक्टूबर में रिलीज हो जाए फिर प्रियंका, मिंडी और डैन गोयर के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट में बिजी हो जाएंगी.

Saand की Aankh : शूटिंग के दौरान भूमि के साथ हुआ हादसा, चेहरे की हो गई ये हालत

Soty 2 Song : 'ये जवानी है दीवानी' में दिखा कलाकारों का धमाकेदार डांस

Video : अपने लिए नया घर खरीदने की फ़िराक में आलिया-रणबीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -