Saand की Aankh : शूटिंग के दौरान भूमि के साथ हुआ हादसा, चेहरे की हो गई ये हालत

Apr 18 2019 02:49 PM
Saand की Aankh : शूटिंग के दौरान भूमि के साथ हुआ हादसा, चेहरे की हो गई ये हालत

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग कर रही हैं. इसके सेट से एक पोस्टर भी आ चुका है जिसमें तापसी पन्नू और भूमि दादी के रूप में दिखाई दे रही हैं. इसके पहले इसके कई पोस्टर सामने आ चुके हैं लेकिन उनमे दोनों एक चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था लेकिन नए पोस्टर में दिखाई दिया. इसकी शूटिंग में भूमि के साथ एक हादसा हो गया जिसके कारण उनके चेहरे की खूबसूरती पर दाग लग गया. आइये आपको बता देते हैं. 

दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रास्थेटिक मेकअप करना पड़ा जिसके कारण भूमि का चेहरा जल गया. चेहरे पर कुछ गंभीर छाले पड़ गए, भूमि की पी आर टीम ने एक तस्वीर भेजी है, जिसमें उनके चेहरे पर मेकअप से जलने के दाग दिखाई दे रहे हैं. किसी भी ऐक्टर के लिए उनका चेहरा बहुत महत्वपूर्ण होता है. आप देख सकते हैं उनके चेहरे पर कितने दाग दिखाई दे रहे हैं. चेहरे में इस तरह के दाग बनने के बाद भूमि ने विशेषज्ञ डॉ. की सलाह ली और शूटिंग जारी रखी, फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को असुविधा न हो, इसलिए भूमि ने फिल्म की शूटिंग को आड़े नहीं आने दिया. 

वहीं फिल्म में काम कर रहे क्रू मेंबर ने बताया, 'भूमि फिल्म में चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी ( तापसी पन्नू ) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर हैं. भूमि को हर दिन अपनी भूमिका के लिए 3 घंटे का मेकअप करना होता है और उत्तर प्रदेश की तेज गर्मी में 8 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग करती है. गर्मी और धूल के बीच शूटिंग करते हुए भूमि की त्वचा अंदर ही अंदर जलने लगी, भूमि ने इस बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की थी और शूटिंग जारी रखी, क्योंकि वह जानती थीं कि वह एक टाइट शेड्यूल पर हैं और फिल्म को रैप करने की जरूरत है.' 

इस दिवाली पटाखे नहीं गोलियाँ चलेंगी, बोलते ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई तापसी-भूमि

सांड की आंख : बॉलीवुड की ये सेक्सी अभिनेत्रियां बनी 60 साल की दादी, देखें धाकड़ लुक

सातवे आसमान पर भूमि पेडनेकर, एक के बाद एक 6 फ़िल्में रिलीज