Video : अपने लिए नया घर खरीदने की फ़िराक में आलिया-रणबीर!
Video : अपने लिए नया घर खरीदने की फ़िराक में आलिया-रणबीर!
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं, ये तो हर कोई जानता है. बॉलीवुड में इनकी जोड़ी भी हिट में चल रही है. दोनों ने कई बार पुब्लिक में ही अपने प्यार का इज़हार किया है. दोनो अक्सर डिनर डेट पर और एक साथ आउटिंग करते हुए स्पॉट किए जाते हैं. आलिया ने न्यू ईयर भी कपूर फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में मनाया था. ये कपल हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक दूसरे को किस करते हुए नजर आए. अब इनसे जुड़ी एक और  बात सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरसल, अब ऐसा लग रहा है कि ये कपल एक स्टेप आगे बढ़ाने जा रहा है, बीती रात इनकी कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. क्लीप में देखने को मिल रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक मीटिंग के लिए जा रहे है. वैसे ये एक जनरल मीटिंग लग रहा है, हालांकि जब पास जाकर जानने की कोशिश की गई तो खुलासा हुआ कि ये कपल इंटीरियर डिजाइनर फॉर्म गए थे. इनका ये साथ में दिखना हर किसी को हैरानी में डाल रहा है. 

जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं. वैसे ये आलिया भट्ट और ऱणबीर कपूर के बहुत सारे फैंस के लिए गुड न्यूज साबित हो सकता है. आलिया भट्ट की पीरिएड ड्रामा फिल्म कलंक कल यानी 17 अप्रैल को बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई है, और दर्शको का इस फिल्म को मिला-जुला रिव्यू मिला है. 

कलंक ओपनिंग डे कलेक्शन : तमाम आलोचनाओं के बीच ताबड़तोड़ कमाई, केसरी-गली बॉय हुई धड़ाम

अजय देवगन की फिल्म में अलोक नाथ को देख भड़की विंता...

तो अब कटप्पा के साथ रोमांस करेंगी बिग बी की बहु!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -