बुरी तरह से फ्लॉप हो सकती है ये बॉलीवुड फ़िल्में
बुरी तरह से फ्लॉप हो सकती है ये बॉलीवुड फ़िल्में
Share:

मंगलवार का दिन बॉक्स ऑफिस के लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ। यूं तो अनुमान लगाया जा रहा था कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन दिवाली के दूसरे दिन यानी 25 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा देंगे, लेकिन ऐसा हो न सका। दोनों ही मूवीज ओपनिंग डे पर मुश्किल से अपनी लागत का 10 प्रतिशत का आंकड़ा छू पाई हैं। वहीं, राम सेतु और थैंक गॉड के साथ रिलीज हुई शरद केलकर की मूवी 'हर हर महादेव' का कारोबार भी एकदम ठंडा ही साबित हुआ। आइए जानते हैं, इन तीनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

राम सेतु: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' अपने ओपनिंग डे पर कमाल दिखाने में असफल रही। तकरीबन 200 करोड़ से अधिक के बजट में बनी यह मूवी पहले दिन मात्र 15 करोड़ का कलेक्शन कर सकी। खबरों का कहना है कि 2022 में लगातार तीन फ्लॉप मूवी देने के उपरांत  यह अक्षय कुमार की इस वर्ष की अंतिम कोशिश थी। हालांकि, पहले दिन की कमाई देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कहीं इस मूवी का हाल भी अक्षय की अन्य फिल्मों की ही तरह न हो। लेकिन अभी यह बोलना जल्दबाजी हो सकती है।

थैंक गॉड: बता दें कि अजय देवगन की 'थैंक गॉड' का प्रदर्शन अक्षय कुमार की 'राम सेतु' से थोड़ा बेहतर साबित हुआ। 70 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी ने अपने ओपनिंग डे पर 8.5 करोड़ रुपये का कारोबार भी किया।  खबरों का कहना है कि अजय देवगन साल 2022 में एक फ्लॉप और एक हिट मूवी भी दे चुके है।

बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में पहुंचीं किरण खेर, करण को देखते ही कह डाली ऐसी बात

'उर्फी जावेद बेवजह बदनाम', भूमि पेडनेकर का नया लुक देख बोले यूजर्स

आखिर किस बात को लेकर आलिया से इंस्पायर्ड है जाह्नवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -