डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी फिल्म 'कार्गो', ये सितारें आएंगे नजर
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी फिल्म 'कार्गो', ये सितारें आएंगे नजर
Share:

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली मूवीज में अब साइंस फिक्शन मूवी 'कार्गो’ का भी नाम जुड़ गया हैं . डायरेक्टर आरती कदव की यह पहली फीचर मूवी होने वाली हैं . हालांकि  इसे मूवी को पहले थिएटर में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना संकम्रण के कारण बंद पड़े सिनेमाघरों के फिर से खुलने का इंतजार करना इस समय बेमानी लग रहा है.

लिहाजा इस मूवी को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है. मूवी में एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी और विक्रांत मेस्सी नजर आएंगे. विक्रांत अंतरिक्ष राक्षस बने हुए हैं. मूवी  की डिजिटल रिलीज को लेकर श्वेता बोलती हैं कि यह थिएटर में बेहद अच्छी लगती. इसका वीएफएक्स बेहद अच्छा है. लेकिन अच्छी खबर यह हैं कि डिजिटल पर रिलीज हो रही है, क्योंकि फिलहाल सिनेमाघर बंद हैं. ऐसे में बीच में फंसे रहने से अच्छा है कि इसे डिजिटल पर रिलीज़ कर दिया जाए. 

बता दें की मूवी छोटी है, लेकिन इसमें बेहद सारी मेहनत और प्यार डाला गया है. हर डायरेक्टर के लिए उसकी पहली मूवी उसका पहला प्यार होती है. यह एक ऐसी मूवी है, जो हर उम्र के लोगों को पसंद आने वाली हैं. वहीं,  मूवी को लेकर श्वेता ने बताया हैं कि एक सप्ताह में इस वेबसीरीज की रिलीज डेट की घोषणा हो सकती है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि विक्रांत मेस्सी हाल ही में मूवी 'छपाक' में दिखाई दिए थे. इस मूवी में एक्टर ने दीपिका पादुकोण संग लीड किरदार निभाया था. मूवी में वो पत्रकार बने थे.

गौरव चोपड़ा की मां ने कैंसर से हारी जिंदगी की जंग, भावुक नोट लिखकर दी विदाई

अंकिता लोखंडे ने एक फिर रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, पोस्ट साझा कर कहीं ये बात

एकता कपूर ने 'कसौटी जिंदगी के 2' को लेकर लिया बड़ा फैसला, रखी ऐसी शर्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -