दिल्ली में तेज बारिश के साथ मौसम के बदले मिज़ाज़
दिल्ली में तेज बारिश के साथ मौसम के बदले मिज़ाज़
Share:

नई दिल्ली: यह बात तो आज हम सभी जानते है कि मानसून के दिन आ चुके है, और इस मौसम का मज़ा हर कोई लेना चाहता है. और चाहे भी क्यों न इतने अच्छे मौसम में हर कोई आनंद उठाना चाहेगा. दिल्ली-एनसीआर में कड़े सब्र के बाद बीते शुक्रवार यानी 10 जुलाई 2020 की रात को कई इलाकों में वर्षा शुरू हो गई. कई दिनों से उमस भरी गर्मी का सामना कर रहे लोगों को वर्षा होने से शुकुन मिला. जंहा बीते शुक्रवार सुबह से ही सुनहरी खिलकर निकली, जिसके बाद शाम तक लोगों ने गर्मी का सामना किया. रात को मौसम का मिजाज बदला और कई इलाको में जोरदार बारिश शुरू हो गई.

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली से सटे नोएडा और फरीदाबाद में हुई बारिश की वजह से कई इलाकों में पानी भर गया. लोगों को इसकी वजह से आवाजाही में काफी कठनाइयों से गुजरना पड़ा. देर रात तक हल्की बारिश और बूंदाबांदी के बीच तेज हवाएं चलने लगी. 

मौसम विभाग ने बताया है कि दिल्ली, पानीपत, करनाल, कैथल, पलवल, फरीदाबाद, जींद, बुलंदशहर, हापुड़, मुरादाबाद, नोएडा, गाजियाबाद, अलीगढ़ और हरियाणा तथा उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बिजली, बारिश और 20 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान लगया गया है.  

आज से यूपी में 55 घंटों का लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

भोपाल के नए इलाकों में पहुंचा कोरोना, 64 नए मामले आए सामने

पीएम मोदी के मुरीद हुए शिवराज सिंह, प्रधानमंत्री को बताया 'मैन ऑफ आइडियाज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -