भोपाल के नए इलाकों में पहुंचा कोरोना, 64 नए मामले आए सामने

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना संक्रमण तेजी से नए इलाकों में फैलता जा रहा है. यहां की स्तिथि सुधरने की बजाए और भी बिगड़ती जा रही है. शुक्रवार को भोपाल में कोरोना संक्रमण के 64 नए केस सामने आए है. शहर में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है . राजधानी में अब मरीजों की संख्या 3417 पर पहुंच गई है. हालांकि इनमें से 2577 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. फिलहाल शहर में इस महामारी के वजह से अब तक 116 मरीजों की जान जा चुकी है. वहीं शुक्रवार को सामने आए मामलों में तीन अरेरा कालोनी, इब्राहिमगंज में एक, सीआरपीएफ के दो जवान. इसके अलावा स्टेट बैंक आफ इंडिया के लोकल हेड ऑफिस के चार कर्मचारी और हमीदिया अस्पताल और जहांगीराबाद में एक-एक संक्रमित मिले है. 

दूसरी तरफ शहर के इब्राहिमगंज इलाके को 12 जुलाई यानि रविवार सुबह से 19 जुलाई की रात तक के लिए टोटल लॉकडाउन लगने जा रहा है. इस इलाके में रविवार से जरूरत की चीजों का सामान सप्लाई नगर निगम ही करेगा. इसके अलावा शहर में 742 कोरोना संक्रमितों का अस्पताल, क्वारेंटाइन सेंटर और होम आइसोलशन में इलाज जारी है. कोरोना संक्रमित 36 लोगों को ठीक होने पर आज अस्पताल से डिचारगे कर दिया है. 

जानकारी के लिए बता दें की शुक्रवार को शहर के चौकसे नगर करौंद में एक, कटरा हिल्स से एक, बावड़िया कला में तीन, लखेरापुरा क्षेत्र से तीन और जीएसी से तीन लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है. हालांकि भोपाल कलेक्टर आज एडवाइजरी जारी कर सकते हैं. 

पीएम मोदी के मुरीद हुए शिवराज सिंह, प्रधानमंत्री को बताया 'मैन ऑफ आइडियाज'

मध्य प्रदेश में बढ़ा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, एक दिन में बने 33 नए कंटेनमेंट एरिया

इंदौर में पांच हजार के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, अब तक 258 की गई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -