उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, घर पर गिरा हाईवे का पुश्ता
उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, घर पर गिरा हाईवे का पुश्ता
Share:

देहरादून: देश के उत्तराखंड राज्य में आज तड़के ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां एक घर के ऊपर हाईवे का पुश्ता अचानक गिर गया. पुश्ता गिरने से घर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. यह हादसा टिहरी शहर के नरेंद्र नगर ब्लॉक के खेड़ागाड़ गांव में हुआ है. गिरे मलबे में एक ही परिवार के तीन सदस्य दब गए हैं. बताया गया कि मलबे में दबने वालों में एक भाई और दो बहनें सम्मिलित हैं. एसडीआरएफ की टीम स्थानीय लोगों की सहायता से राहत बचाव कार्य कर रही है.

वहीं देहरादून के रायपुर इलाके में बृस्पतिवार की रात्रि शिव कॉलोनी और भगत सिंह कॉलोनी में घरों में पानी भर गया. एसडीआरएफ की टीम ने राहत बचाव कर लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया. वर्षा में जलभराव से लोगों के घरों में रखे सामान को बहुत हानि पहुंची है. किसी जनहानी की जानकारी नहीें है. सर्वाधिक वर्षा से मसूरी के कई इलाको में भूस्खलन के पश्चात् हुई हानि का MLA गणेश जोरी ने प्रशासनिक टीम के साथ निरीक्षण किया. इसके चलते उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया है.

साथ ही MLA गणेश जोशी मसूरी ने टिहरी बस स्टैंड, हुसैन गंज और भट्ठा गांव के आपदा ग्रसित इलाको का निरीक्षण कर, अफसरों को पीड़ित परिवारों को तुरंत आपदा मद में दी जाने वाली राहत रकम देने के निर्देश दिए है. इसके साथ-साथ उन्होंने आपदा पीड़ित 30 परिवारों को राशन भी बांटा. इसके चलते MLA ने लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी स्थित एक आवास में गैस लीक होने से घायल हुए लोगों का हालचाल भी जाना. MLA द्वारा की गई मदद से पीड़ितों को काफी राहत मिली है.

इस राज्य में रविवार को नहीं लगेगा लॉकडाउन, रात्रिकालीन कर्फ्यू भी हटा

कोरोना के बीच 1.47 लाख छात्र दे रहे है कर्नाटक सीईटी की परीक्षा, 60 संक्रमित छात्र भी होंगे शामिल

बिहार में बाढ़ का तांडव जारी, उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -