इस राज्य में रविवार को नहीं लगेगा लॉकडाउन, रात्रिकालीन कर्फ्यू भी हटा
इस राज्य में रविवार को नहीं लगेगा लॉकडाउन, रात्रिकालीन कर्फ्यू भी हटा
Share:

बेंगलुरु:  कर्नाटक सरकार ने प्रतिबंधों में और ज्यादा ढील देने का एलान करते हुए गुरुवार को बोला कि 2 अगस्त से प्रदेश में रविवार को कोई लॉकडाउन नहीं लगने वाला है. प्रदेश सरकार ने सेंट्रल सरकार के मानदंडों के अनुरूप अनलॉक तीन के दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं. कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों के ध्यान में रखते हुए सरकार ने पांच जुलाई से हर रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लागू कर दिया गया था.  

साठ ही रात्रि के दौरान रात 9 बजे से प्रातः 5 बजे तक लोगों की आवाजाही पर रोक अनलॉक तीन के तहत हटा दिया गया है. कोरोना संक्रमण के प्रकोप को रोकने के लिए पच्चीस मार्च को कोरोना लॉकडाउन लागू होने के बाद पहली बार सरकार ने पांच अगस्त से योग संस्थानों और व्यायामशालाओं को खोलने की परमिशन दी है. इस आदेश में बोला गया है, इसके लिए मानक संचालन प्रोसेस (एसओपी) स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय और स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण डिपार्टमेंट, कर्नाटक सरकार द्वारा जारी कर दिए जाएंगे. दिशा निर्देश 1 अगस्त से लागू होने वाले है और निषिद्ध इलाकों में 31 अगस्त तक लॉकडाउन सख्ती से लागू रहने वाला है.

बता दें की विद्यालय, कॉलेज, शैक्षणिक और कोचिंग इंस्टिट्यूट 31 अगस्त तक बंद रहने वाले है. हालांकि, ऑनलाइन या दूरस्थ शिक्षा की परमिशन जारी रहेगी और इसे प्रोत्साहित किया जाएगा.

अब थाने लाइ गईं गायों को नहीं रहना पड़ेगा भूखा, सीएम योगी ने किया साल भर के चारे का इंतज़ाम

लड़ाई के बाद बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट से कूद गई प्रेमिका, हुई मौत

आंध्र प्रदेश में जारी हुआ MLC चुनाव के लिए शेड्यूल, अगस्त की इस तारीख को होंगे चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -