दशहरे के दिन इस राज्य में जमकर बरसेंगे बदरा, IMD ने जारी की चेतावनी
दशहरे के दिन इस राज्य में जमकर बरसेंगे बदरा, IMD ने जारी की चेतावनी
Share:

पटना: इस समय पटना में मां दुर्गा की मूर्तियों के विसर्जन की तैयारी चल रही है, तो वहीं मौसम भी मां की विदाई में भिगोने पर उतारू है। दरअसल, मौसम विभाग ने पटना समेत बिहार के 19 जिलों में हल्की से मध्यम वर्षा को लेकर अलर्ट किया है। कुछ स्थानों पर बादलों की सूरज से आंख-मिचौली जारी है तो वहीं उत्तर बिहार के पूर्णिया, किशनगंज, पश्चिमी तथा पूर्वी चंपारण समेत 19 जिलों में मौसम शुष्क रहेगा।

वही मौसम में शुष्की होने से तापमान बढ़ेगा तथा शनिवार से बिहार के अधिसंख्य शहरों में वर्षा की पूरी संभावना है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, आने वाले 48 घंटों में मध्‍यम से भारी वर्षा की संभावना व्यक्त की गई है। इसको लेकर बिहार में येलो अलर्ट भी जारी कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि बंगाल की खाड़ी में कम दवाब का इलाका बनने से वर्षा की संभावना है। इसको लेकर राज्य के सभी 38 शहरों के चेतावनी जारी की गई है। 

वही इस वर्षा के पश्चात् अनुमान है कि मौसम में थोड़ी ठंड आएगी जो प्रातः शाम गुलाबी ठंड की ओर ले जाएगा। शुक्रवार को बक्सर, भोजपुर, रोहतास, भभुआ, औरंगाबाद, अरवल, पटना, गया, नालंदा, शेखपुरा, नवादा, बेगूसराय, लखीसराय, जहानाबाद, भागलपुर, बांका, जमुई, मुंगेर,खगड़िया,पश्चिमी चंपारण, सीवान, सारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, सहरसा, पूर्णिया, कटिहार में वर्षा का अलर्ट जारी किया गया है।

सिंघु बॉर्डर: निहंगों ने दलित युवक का हाथ काटकर बैरिकेड से लटकाया, क्या किसानों ने नहीं सुनी आवाज़ ?

1 साल में ही अक्षय कुमार ने साइन की आनंद एल राय की तीसरी फिल्म, निभाएंगे ये दिलचस्प किरदार

अमिताभ बच्चन से लेकर विंदू दारा सिंह तक, कुछ इस अंदाज में दी स्टार्स ने दशहरा की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -