1 साल में ही अक्षय कुमार ने साइन की आनंद एल राय की तीसरी फिल्म, निभाएंगे ये दिलचस्प किरदार

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार सिनेमा जगत में सबसे अधिक फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में प्रशंसकों को भी उनकी आगामी मूवी की रिलीज दिनांक का बेसब्री से इंतजार रहता है। अक्षय कुमार ‘अतरंगी रे’ एवं ‘रक्षा बंधन’ के पश्चात् एक और फिल्म में आनंद एल रॉय के बैनर के साथ काम कर करेंगे। अभिनेता ने एक वर्ष में आनंद एल रॉय के साथ तीसरी मूवी साइन की है।

वही रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में वो मेजर जनरल इयान कार्डोजो के किरदार में दिखा देंगे। इयान गोरखा रेजिमेंट के जाबाज अधिकारी रहे हैं। इयान ने 1962, 1965 के युद्ध में और खास तौर पर 1971 के भारत- पाकिस्तान युद्ध में लड़ाई लड़ी थी। इस मूवी का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान करेंगे।

वही प्रोडयूसर आनंद एल राय बोलते हैं कि हम एक महान नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो की स्टोरी लाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं, जिनका नाम 1971 के भारत- पाकिस्तान युद्ध में उनके अपार साहस के लिए इतिहास में दर्ज है। उन्होंने बताया, मैं अक्षय के साथ तीसरी बार काम करने के लिए उत्साहित हूं। इस मूवी के मेकर्स हिमांशु शर्मा ने कहा, हम इस मूवी के माध्यम से मेजर जनरल इयान कार्डोजो को सम्मानित करने का प्रयास कर रहे हैं जो कई व्यक्तियों को प्रेरित करेगा। इस मूवी की यात्रा के लिए तत्पर है। मेजर जनरल ने कहा, "इस कहानी को 1971 की लड़ाई के 50वीं सालगिरह पर साझा होने पर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

आर्यन खान के लिए माँ गौरी ने मांगी मन्नत, खाना छोड़ी यह चीज

इस मशहूर सिंगर ने करवाया महिला का गर्भपात, लगे गंभीर आरोप

शाहरुख के लाड़ले को फिर नहीं मिली बेल, अब इस दिन आएगा कोर्ट का फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -