एक बार फिर शुरू हुई केदारनाथ में हल्की बारिश के साथ बर्फ़बारी
एक बार फिर शुरू हुई केदारनाथ में हल्की बारिश के साथ बर्फ़बारी
Share:

देहरादून : प्रदेश में देर शाम मौसम के करवट बदलने के बाद शनिवार की सुबह केदारनाथ में एक बार फिर हल्की बारिश के साथ बर्फ गिरीं। इससे शहर में ठंडक बढ़ गई है। दोपहर बाद बदरीनाथ और हेमकुंड के साथ ही चमोली जिले के निचले क्षेत्रों में हल्की सी बारिश चालू हो गई। वही निचले क्षेत्रों में तेज हवाएं भी चल रही हैं। शुक्रवार को देर शाम धूलभरी आंधी के साथ ही कई क्षेत्रों में बूंदाबांदी हुई।

Oppo F11 Pro पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है स्पेसिफिकेशन 

जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग ने प्रदेश के कई क्षेत्रों में शनिवार से बारिश, तेज रफ्तार आंधी और ओले गिरने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार 14 मई को प्रदेश में अत्यधिक तेज आंधी चलने के साथ ही पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फ़बारी भी हो सकती है। इसको लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है। केंद्र के मुताबिक राज्य के ज्यादातर क्षेत्रों में 15 मई तक बादल छाये रहेंगे। इस दौरान अधिकांश क्षेत्रों में बारिश भी हो सकती है। 

राजस्थान के इन शहरों में जारी हुई आंधी-तूफ़ान के साथ बारिश की चेतावनी

इसी के साथ ओले गिरने के साथ ही 60 किमी प्रति घंटे तक की रफ्तार से तेज आंधी भी चल सकती है। 14 मई को प्रदेश के कई अन्य इलाकों में 80 किमी प्रति घंटे तक की रफ्तार से आंधी चलने के पुरे आसार नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कई पर्वतीय इलाकों में ओले भी पड़ सकते हैं। मौसम केंद्र निदेशक कि माने तो  बारिश और ओले गिरने से अधिकतम तापमान में तीन से चार डिग्री तक की कमी आ सकती है। 14 और 15 मई को तापमान में ज्यादा कमी देखी जा सकती है।

कई दिनों से बंद जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग फिर हुआ शुरू

बदमाशों ने ज्वेलर कर्मचारी को बनाया निशाना, एक करोड़ की लूट को दिया अंजाम

यात्रियों के लिए एयर इंडिया की बड़ी खुशखबरी, टिकट बुकिंग पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -