5 से 7 मार्च तक मौसम बदल सकता है अपना रुख, तेज बारिश और ओलावृष्टि की आशंका
5 से 7 मार्च तक मौसम बदल सकता है अपना रुख, तेज बारिश और ओलावृष्टि की आशंका
Share:

चंडीगढ़: हाल ही में मिली रिपोर्ट्स के अनुसार मौसम विभाग ने 5 से 7 मार्च के बीच पंजाब और हरियाणा के कई शहरों में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि होने की संभावना जताई जा रही है. वहीं चंडीगढ़ में बारिश के साथ तेज हवाएं चलने की चेतावनी है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम में 2 से 3 डिग्री तक गिरावट आने की संभावना है. जानकारी के अनुसार मौसम वैज्ञानिकों ने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ के कारण पांच मार्च को शाम से सात मार्च की दोपहर तक मौसम खराब होने की आशंका है. पंजाब के उत्तरी भाग और हरियाणा के दक्षिणी भाग में बसे शहरों में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हो सकती है.

मौसम विभाग के अनुसार चंडीगढ़ में मौसम तो बदलेगा, लेकिन यहां बारिश के साथ तेज हवाएं चलने का अनुमान है. इस दौरान 40 से 50 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. चंडीगढ़ में 1 से 2 सेंटीमीटर वहीं पंजाब व हरियाणा में 3 से 4 सेंटीमीटर तक बारिश होने का अनुमान है.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस दौरान मौसम में 2 से तीन डिग्री की गिरावट आएगी. पश्चिमी विक्षोभ का दबाव ज्यादा होने के कारण मौसम में इतना बदलाव होने का अनुमान लगाया जा रहा है. पंजाब व हरियाणा में भी मौसम विभाग को अलर्ट कर दिया गया है. इस मौसम में इतनी बारिश फसलों के काफी हानिकारक साबित हो सकती है.

सदन में जयराम ठाकुर का बयान, कहा- 'हिमाचल में कोरोनावायरस के तीन संदिग्ध मरीज'

क्लिनिक की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, दोपहर से देर रात तक होती थी जिस्मफरोशी

कांग्रेस के आरोपों पर शिवराज का जवाब, बोले- कमलनाथ सरकार खुद-ब-खुद गिरे तो हम क्‍या करें ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -