कांग्रेस के आरोपों पर शिवराज का जवाब, बोले- कमलनाथ सरकार खुद-ब-खुद गिरे तो हम क्‍या करें ?
कांग्रेस के आरोपों पर शिवराज का जवाब, बोले- कमलनाथ सरकार खुद-ब-खुद गिरे तो हम क्‍या करें ?
Share:

भोपाल: पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा सत्तारूढ़ कांग्रेस के विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है। सिंह के आरोपों को सही करार देते हुए राज्य के सीएम कमलनाथ ने कहा कि वे "सच कह रहे थे"। हालांकि, उन्होंने अपनी सरकार की स्थिरता पर विश्वास जताते हुए कहा था कि सरकार कोई खतरा नहीं है। वहीं कांग्रेस MLA वैद्यनाथ कुश्‍वाहा ने भी दावा किया है कि शिवराज सिंह चौहान, नरोत्तम मिश्रा और नरेंद्र तोमर ने उन्‍हें 25 करोड़ रुपए की पेशकश की थी।

अब इसपर पूर्व सीएम और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान का बयान आया है। चौहान ने कहा कि दिग्‍विजय सिंह झूठ बोलकर सनसनी फैलाने के लिए मशहूर रहे हैं। चौहान ने कहा कि, "शायद उनका कार्य पूरा नहीं हुआ और वह कमलनाथ पर दबाव डालने की कोशिश कर रहे हैं। उसके दिमाग में क्या चलता है, यह कोई नहीं बता सकता। सिंह हमेशा कोई न कोई चाल चलते रहते हैं।" 

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस में इतने गुट हैं कि उनकी पार्टी में आपस में ही मारा-मार मची हुई है। आरोप हम पर लगाते हैं इसका मतलब क्या है? हमने पहले भी कहा है कि भाजपा ऐसी किसी गतिविधि में लिप्त नहीं है। शिवराज सिंह ने कहा कि भाजपा नहीं चाहती कि कमलनाथ सरकार गिरे, किन्तु यदि सरकार खुद ब खुद गिर रही है तो हम क्‍या करें।

रॉबर्ट वाड्रा के करीबी और पूर्व MLA के आवास पर आयकर का छापा, खंगाले गए दस्तावेज़

भूजल को लेकर हरियाणा की सियासत में मचा बवाल, विपक्ष ने किया बड़ा हमला

हिंदू धर्म का पालन करने को लेकर मद्रास हाईकोर्ट ने दिया बड़ा निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -