सदन में जयराम ठाकुर का बयान, कहा- 'हिमाचल में कोरोनावायरस के तीन संदिग्ध मरीज'
सदन में जयराम ठाकुर का बयान, कहा- 'हिमाचल में कोरोनावायरस के तीन संदिग्ध मरीज'
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के दौरान बुधवार यानी आज 4 फरवरी 2020 को विपक्ष बिफर गया और कोरोनावायरस को लेकर सदन से वाकआउट कर दिया गया है. जंहा सीएम जयराम ठाकुर के के जवाब से पहले विपक्ष चर्चा चाहता था. कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार पर नई परंपराओं को शुरू करने का इलज़ाम लगया जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पहले नियम 67 पर चर्चा होनी चाहिए फिर मुख्यमंत्री का जवाब आए. वहीं इस बात का पात चला है कि  विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने कहा कि कांग्रेस के नोटिस से पहले सीएम ऑफिस से जवाब देने का अनुरोध आया है, इसलिए सीएम पहले अपनी बात कहेंगे. कांग्रेस विधायक नारेबाजी करते हुए सदन से बाहर चले गए. इस दौरान सरकार और विपक्ष में तीखी नोकझोंक भी हुई.

मिली जानकारी के अनुसार सीएम जयराम ठाकुर ने सदन में जानकारी देते हुए कहा कि हिमाचल में कोरोनावायरस के 3 मरीज संदिग्ध मरीज आए हैं. कांगड़ा जिला के दो लोग टांडा अस्पताल में दाखिल हैं. दोनों इटली से लौटे हैं. वहीं आईजीएमसी शिमला में एक मरीज दाखिल है जो साउथ कोरिया से आया है. तीनों मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

जंहा इस बात को लेकर सीएम ने कहा कि आज भी सरकार उच्च स्तरीय मीटिंग करेगी. सीएम ने कहा कि हिमाचल में तीन अस्पतालों में विशेष तौर पर आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए विचार किया जा रहा है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि सीएम ने मीडिया से अपील करते हुए कहा कि मरीजों की रिपोर्ट आने तक सनसनी ना फैलाएं.

छत्तीसगढ़ : भूपेश बघेल सरकार को अस्थिर करना नामुमकिन, एमपी में छाए संकट के बादल

होली के दिन बदल जाते है राजनेता, नही देखा होगा अटल जी का ऐसा मस्तीभरा स्वरूप

3123 मौतें, 91 हजार से अधिक संक्रमित, कोरोना के कहर से काँप उठा विश्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -