पूरी रात भीगी दिल्ली, जमकर बरसा पानी.. आज भी राहत के आसार नहीं.. देखें Video
पूरी रात भीगी दिल्ली, जमकर बरसा पानी.. आज भी राहत के आसार नहीं.. देखें Video
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली सहित उत्तर प्रदेश और हरियाणा के कुछ इलाकों में आधी रात से ही बारिश जारी है। दिल्ली में तो पूरी रात बादल गरजते रहे। यह रुक-रुक कर सुबह भी जारी है। इससे ठंड का कहर बढ़ गया है। अगले कुछ घंटों में राजधानी और आसपास के इलाकों में बारिश हो सकती है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने पहले ही पूर्वानुमान जताते हुए कहा था कि राजधानी और आसपास के इलाकों में वर्षा हो सकती है।

 

लखनऊ में सुबह बारिश होने से जल्दी काम पर जाने के लिए निकलने वाले लोगों को काफी समस्या हुई। वे या तो वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं या फिर कैब लेकर दफ्तर पहुंचे। मौसम विभाग की मानें तो आज पूरे दिन बादल छाए रह सकते हैं और रुक-रुककर वर्षा हो सकती है। तड़के मौसम विभाग ने अलर्ट किया था कि आने वाले कुछ घंटों के दौरान दिल्‍ली के साथ ही गाजियाबाद, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद में हल्की से मध्‍यम बारिश होने का अनुमान है। इस बारिश के कारण राजधानी में ठंड बढ़ गई है। सर्दी के साथ वायु प्रदूषण ने भी दिल्‍लीवासियों के लिए मुसीबत खड़ी कर रखी है। बारिश के बाद कुछ हद तक वायु प्रदूषण में गिरावट आ सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार, कुछ समय में गरज के साथ मध्यम से भारी तीव्रता के साथ बारिश शुरू होगी। विभाग ने कहा है कि दिल्ली के साथ पूरे NCR यानि गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़, करनाल, पानीपत, मट्टनहेल, झज्जर, फरुखनगर, कोसली, रेवाड़ी, बावल, नूंह (हरियाणा) शामली, कांधला, बड़ौत, बागपत ( यूपी), भिवाड़ी (राजस्थान) में भी बारिश का अनुमान हैं।

भारत आने पर अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को 7-दिवसीय होम क्वारंटाइन से गुजरना होगा

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

कोविड के कारण पीएम मोदी ने पुडुचेरी का दौरा रद्द किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -