कोविड के कारण पीएम मोदी ने पुडुचेरी का दौरा रद्द किया
कोविड के कारण  पीएम मोदी ने पुडुचेरी का दौरा रद्द किया
Share:

 

पुडुचेरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र शासित प्रदेश (यूटी) और तमिलनाडु में कोविड के मामलों में वृद्धि के कारण 12 जनवरी को राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए पुडुचेरी की अपनी यात्रा रद्द कर दी है। शुक्रवार को भाजपा के एक वरिष्ठ नेता और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के गृह मंत्री ने यह जानकारी दी।

राष्ट्रीय युवा महोत्सव, जो भारत की स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ और स्वामी विवेकानंद की जयंती के उपलक्ष्य में 12 से 16 जनवरी तक होने वाला था, अब केवल तीन दिनों के लिए आभासी मोड में होगा। प्रधानमंत्री मोदी अब योजना के मुताबिक 12 जनवरी को राष्ट्रीय युवा महोत्सव का वर्चुअल उद्घाटन समारोह करेंगे।

पुडुचेरी के मुख्य सचिव अश्विनी कुमार द्वारा सभी मुख्य सचिवों को सूचित किया गया है कि वे अपने-अपने राज्यों से प्रतिनिधिमंडल न भेजें और शेड्यूल में वर्चुअल मोड में बदलाव पर ध्यान दें।

पांच दिवसीय कार्यक्रम में सभी 50 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 7,000 युवाओं को आकर्षित करने का अनुमान लगाया गया था। केंद्रीय खेल और युवा मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, जो बुधवार को पुडुचेरी में थे, ने आयोजन की सभी तैयारियों का निरीक्षण किया और खेल और युवा मामलों के विभाग के अवर सचिव पंकज कुमार सिंह के नेतृत्व में मंत्रालय के अधिकारियों की एक टीम को सौंपा। 

कार्यक्रम को वर्चुअल मोड में स्थानांतरित करने से पुडुचेरी प्रशासन ने अब राहत की सांस ली है।

इस बैंक में जूनियर एग्जीक्यूटिव पद पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

ITI इंस्ट्रक्टर के पदों पर निकली बंपर भर्तियां, ये लोग करें आवेदन

JSW Steel ने वित्त वर्ष 24 तक विजयनगर में प्लांट बनाने के लिए 15 हज़ार करोड़ रुपये का निवेश किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -