आज मुंबई में जमकर बरसेंगे मेघ, 7 फ्लाइट्स रद्द, 8 का रूट डाइवर्ट

Jul 27 2019 09:13 AM
आज मुंबई में जमकर बरसेंगे मेघ, 7 फ्लाइट्स रद्द, 8 का रूट डाइवर्ट

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की सड़कें एक बार फिर पानी से लबालब भर गई हैं. शुक्रवार शाम को हुई जबरदस्त बरसात ने एक बार फिर मुंबई की सड़कों को जलमग्न कर दिया है. शुक्रवार के बाद शनिवार को भी मुंबई में जमकर मेघ बरसने वाले हैं. भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, मुंबई के कई इलाकों में शनिवार को तेज बारिश की संभावना हैं.

मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों में मुंबई के थाने और नवी मुंबई इलाके में जोरदार बारिश हो सकती है. भारी बारिश की आंशका की वजह से मुंबई से उड़ान भरने वाली 7 फ्लाइट्स को रद्द कर दिया गया है, जबकि 8 उड़ानों का रूट डायवर्ट किया गया है. इससे पहले शुक्रवार को मुंबई स्थित क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने ठाणे और पुणे के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया था. केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार, मायानगरी मुंबई सहित ठाणे और रायगढ़ में भारी बारिश की संभावाना है.

इसके पहले 26 और 28 जुलाई के लिए पालघर में रेड अलर्ट जारी किया जा चुका है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि मॉनसून की विभिन्न स्थितियों के लिए रेड से लेकर ऑरेंज तक विभिन्न अलर्ट जारी किए जाते हैं. इनमें ऑरेंज अलर्ट अधिकारियों को गंभीर स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने के लिए जारी किया जाता है.

नीरव मोदी के घाटे से उबरा पीएनबी, पहली तिमाही में हासिल किया शुद्ध लाभ

बैंक आफ बड़ौदा को पहली तिमाही में हुआ इतने करोड़ रुपये का मुनाफा

पेट्रोल के दाम में आई गिरावट ,जाने नई कीमत