बैंक आफ बड़ौदा को पहली तिमाही में हुआ इतने करोड़ रुपये का मुनाफा
बैंक आफ बड़ौदा को पहली तिमाही में हुआ इतने करोड़ रुपये का मुनाफा
Share:

मुंबईः सार्वजनिक क्षेत्र की बैंक कंपनी बैंक आफ बड़ौदा ने चालू वित्त वर्ष की जून में समाप्त पहली तिमाही में 826.13 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध लाभ कमाया है। देना बैंक और विजया बैंक के बॉब में विलय के बाद यह उसका पहला वित्तीय परिणाम है। एक साल पहले समान तिमाही में बैंक ने 645.71 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध लाभ कमाया था।

शेयर बाजारों को भेजी सूचना में बैंक ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी कुल आय 22,056.95 करोड़ रुपये रही, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 13,729.50 करोड़ रुपये रही थी। तिमाही के दौरान एकल आधार पर बैंक का शुद्ध लाभ 709.87 करोड़ रुपये रहा। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में यह 528.26 करोड़ रुपये रहा था।

समीक्षाधीन तिमाही में एकल आधार पर बैंक की आय 20,860.90 करोड़ रुपये रही जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 12,787.71 करोड़ रुपये रही थी। बैंक ने कहा है कि अन्य बैंकों के बॉब में विलय की वजह से जून तिमाही के नतीजों की तुलना इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही से नहीं की जा सकती।

एकल आधार पर तिमाही के दौरान बैंक की सकल गैर निष्पादित आस्तियां (एनपीए) कुल ऋण का 10.28 प्रतिशत रहीं। एक साल पहले समान तिमाही में यह 12.46 प्रतिशत थीं। इसी तरह बैंक का शुद्ध एनपीए 3.95 प्रतिशत रहा, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 5.40 प्रतिशत था। एकीकृत आधार पर बैंक ने एनपीए के आंकड़े उपलब्ध नहीं कराए हैं। बंबई शेयर बाजार में बृहस्पतिवार को बैंक का शेयर 0.68 प्रतिशत के नुकसान से 109.55 रुपये पर बंद हुआ।

रेल मंत्री बोले, फिलहाल किराया बढ़ाने की कोई योजना नहीं

एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया पर लगा 3,050 करोड़ का जुर्माना, जानें वजह

दिवंगत कारोबारी पोंटी चड्ढा के कारोबारी साम्राज्य का बंटवारा होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -