अभी और कांपेगी दिल्ली, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
अभी और कांपेगी दिल्ली, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर सहित पूरे उत्तर भारत के लोगों को कुछ दिनों की राहत के बाद फिर एक बार कड़ाके की ठंड से जूझना पड़ सकता है. दरअसल, पहाड़ों पर हो रही ताजा बर्फबारी की वजह से एक से दो दिनों में पारे में 4 से 5 डिग्री की गिरावट देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ की वजह से आज उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड का अलर्ट है, वहीं दिल्ली में आज शाम हल्की बारिश हो सकती है. 

दिल्ली में आज सुबह साढ़े 5 बजे का तापमान 13 डिग्री सेल्सियत दर्ज किया गया. आज 20-25kmph की रफ्तार से हवाएं चलेंगी.  भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, 9 से 11 जनवरी के बीच न्यूनतम तापमान 3-4 डिग्री गिर सकता है. इस दौरान अधिकतम तापमान में 4 से 5 डिग्री की गिरावट रिकॉर्ड की जाएगी. मौसम विभाग ने एक उपग्रह छवि साझा की है जिसमें जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में घने बादल नज़र आ रहे हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों उत्तर भारत को ठंड से राहत तो मिली किन्तु हल्के से मध्यम कोहरा बना रहा जिसकी वजह से दिल्ली आने वाली ट्रेनें 5 से 6 घंटे की देरी से पहुंच रही हैं. मंगलवार को भी 15 ट्रेनें देरी से चल रही हैं. 

NRC पर केंद्र और असम सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, इन मुद्दों पर माँगा जवाब

National Herald Case: सोनिया और राहुल पर मुकदमा दर्ज, 17 मार्च को होगी सुनवाई

सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे सोने के दाम, अब 41000 रुपए में भी नहीं मिलेगा 10 ग्राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -