मौसम विभाग की चेतावनी, दिल्ली-NCR और इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश
मौसम विभाग की चेतावनी, दिल्ली-NCR और इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश
Share:

नई दिल्ली: गुरुवार रात को दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में भारी बारिश, आंधी और ओला वृष्टि देखी गई. मौसम विभाग की ओर से दिल्ली सहित कई राज्यों में बारिश का पूर्वानुमान था. बारिश के कारण दिल्ली एनसीआर में पिछले दिन के मुकाबले तापमान में गिरावट भी दर्ज की जा सकती है. शुक्रवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. 

शुक्रवार को पूरे दिन तेज बारिश, आंधी-तूफान और ओलावृष्टि देखने को मिल सकती है. उल्लेखनीय है कि मौसम विभाग के अनुसार, इस पूरे सप्ताह रुक-रुक कर बारिश, आंधी तूफान और ओलावृष्टि होती रहेगी. शुक्रवार की अपेक्षा 7 मार्च को कम बरसात होगी. जिसके बाद अगले 2 दिनों तक मौसम खुला रहने की उम्मीद है. इसके बाद 10 मार्च को यानी होली के दिन फिर से एक बार बारिश का अनुमान जताया गया है.

देश के अन्य प्रदेशों की बात करें तो शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बारिश के साथ बर्फबारी हो सकती है. इसके साथ ही हरियाणा, चंडीगढ़, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और ओडिशा में भारी बारिश देखने को मिल सकती है. इसके अलावा दिल्ली सहित पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, झारखंड, विदर्भ, पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार और असम में आंधी तूफान के साथ ओलावृष्टि होने की संभावना है.

सहायक प्रबंधक के पदों पर वैकेंसी, जानिए क्या है आयु सीमा

मंदी की मार झेल रहे जयपुर के ज्वैलर्स को मिल सकती है राहत, आयात शुल्क हटने की संभावना

कोरोनावायरस से बच्चे हुए सुरक्षित, इटली सरकार ने किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -