आंध्र प्रदेश में जारी हुआ फेस मास्क पहनने का आदेश
आंध्र प्रदेश में जारी हुआ फेस मास्क पहनने का आदेश
Share:

अमरावती : आप तो जानते ही होंगे आंध्र प्रदेश में कोरोना के मामले को देखते हुए सरकार ने बड़े कदम उठाये है. अब इसी क्रम में खुले प्रदेशों, सरकारी कार्यालयों और यात्रा के समय में मास्क पहनना अनिवार्य किया जा चुका है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के विशेष प्रधान सचिव केएस जवाहर रेड्डी ने बीते शुक्रवार को इस बारे में एक आदेश जारी कर दिया है. उनके द्वारा जारी किये गए आदेश में बताया गया है कि, 'केंद्रीय गृहमंत्रालय के निर्देशानुसार व्यक्ति का चेहरा पर मास्क से पूरी तरह से ढका होना चाहिए.'

केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही यह आदेश भी दिया गया है कि जिलाधीश, पुलिस अधीक्षक और क्षेत्रीय अधिकारियों को मास्क को लेकर लोगों में जागरूकता कार्यक्रम चलाये जाए. जी दरअसल लॉकडाउन के दौरान केंद्र सरकार ने जो आदेश जारी किया है, उसके अनुसार ही फेस मास्क पहनना अब अनिवार्य हो चुका है. वहीँ उनके द्वारा दिए गए आदेश में यह साफ़ कर दिया गया है कि 'कोविड-19 के नियमों का जो भी उल्लंघन करता है उसके खिलाफ तेजी से और कड़ी कार्रवाई की जा सकती है. इसी के साथ अब प्रदेश में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए सभी को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है.

इसके अलावा आपको हम बता चुके हैं कि आंध्र प्रदेश में कोरोना टेस्टिंग की क्षमता को और तेज गति से करने के लिए मोबाइल संजीवनी बस सेवा शुरू हो चुकी है. यहाँ के सांसद तलारी रंगय्या, गोरंट्ला माधव और अनंतपुर विधायक अनंत वेंकटरामी रेड्डी ने बीते शुक्रवार को मोबाइल संजीवनी बस सेवा का शुभारम्भ अपने हाथों से किया था.

फील्ड मेडिकल ऑफिसर के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी, वेतन 75000 रु

आंध्र प्रदेश में शुरू हुई मोबाइल संजीवनी बस सेवा

सावन में जरूर सुने श्री मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग की कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -