मुंह काला कर पहनाई जूते की माला, पूरे गांव में निकाला जुलुस, सामने आई ये वजह
मुंह काला कर पहनाई जूते की माला, पूरे गांव में निकाला जुलुस, सामने आई ये वजह
Share:

महाराजगंज: यूपी के महाराजगंज जिले में नशीला पदार्थ खिलाकर महिला के साथ छेड़खानी करना एक शख्स को भारी पड़ गया। आक्रोशित गांव के लोगों ने न केवल युवक के चेहरे पर कालिख पोती, बल्कि उसे जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया भी। मौके पर उपस्थित व्यक्तियों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वही ये मामला महाराजगंज जिले के कोल्हुई थाना इलाके का है। 25 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के व्यक्तियों ने शख्स के चेहरे पर कालिख पोती। फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। उसके साथ मारपीट भी की गई। वीडियो में शख्स रहम की मांगता नजर आ रहा है, मगर लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी तथा खूब पिटाई भी की।

वही महाराजगंज के डिप्टी एसपी अनुज सिंह ने बताया कि उनके पास भी शख्स से की गई बर्बरता का ये वीडियो पहुंचा है। वीडियो के आधार पर व्यक्तियों की पहचान की जा रही है। डिप्टी एसपी ने कहा है कि इस घटना में सम्मिलित व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले मुजफ्फरनगर के मोरना कस्बे में टेंपो सवार महिला के साथ शराबी शख्स ने छेड़छाड़ की थी। महिला ने अपराधी शख्स की पिटाई कर दी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में ले लिया था। हालांकि, मामला चर्चा में आने के पश्चात् पीड़िता ने भी बयान बदलते हुए घटना से मना कर दिया। जबकि, वायरल वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा था कि महिला और दो शख्स गुत्थमगुत्थी हो रहे हैं। अपराधी को पुलिस चौकी की तरफ धकेल रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि वीडियो वायरल होने के पश्चात् अपराधी भुवापुर निवासी मोहित को हिरासत में ले लिया गया।

Indian Railways: अब सफर में खाने का ज्यादा चार्ज नहीं वसूल सकेंगे वेंडर

कराची में इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैंडिग, हैदराबाद जा रही थी फ्लाइट

हॉकी इंडिया को जल्द से जल्द चुनाव का संदेश भेज सकता है एफआईएच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -