बुर्का पहनकर अस्पताल में डॉक्टर बन 20 दिन तक किया मरीजों का इलाज, हिजाब उठाया तो हर कोई रह गया संग
बुर्का पहनकर अस्पताल में डॉक्टर बन 20 दिन तक किया मरीजों का इलाज, हिजाब उठाया तो हर कोई रह गया संग
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सरकारी इंदिरा गांधी मेडिकल हॉस्पिटल एवं कॉलेज परिसर में बीते 20 दिनों से बुर्का पहनकर एक डॉक्टर मरीजों का उपचार कर रही थी। इतना ही नहीं कुछ रोगियों से उसने दोस्ती भी कर ली, किन्तु चिकित्सालय के सुरक्षा गार्डों को उसकी गतिविधियों पर शक हो गया। उन्होंने जब डॉक्टर का हिजाब उठाकर देखा तो वो महिला नहीं बल्कि पुरुष निकला। तत्काल इसकी खबर पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्त में ले लिया।

बता दें कि अपराधी शख्स का नाम जावेद (32) है। जावेद कंप्यूटर मैकेनिक है। जावेद ने बताया कि वह समलैंगिक है। पुरुषों से दोस्ती करना उसे उच्छा लगता है। इसलिए वह बुर्का पहनकर चिकित्सक के भेष में चिकित्सालय आता था। लगभग 20 दिनों से वह मरीजों को चिकित्सालय में देख रहा था। अधिकतर पुरुष मरीजों को देखता था। जावेद ने कहा कि बुर्के में होने की वजह से कोई उसे पहचानता नहीं था। चिकित्सालय के सुरक्षा गार्डों को जब जावेद की हरकतों पर संदेश हुआ तो उन्होंने इसकी तहकीकात आरम्भ की। निरंतर 3-4 दिन तक उस पर नजर रखने के पश्चात् एक दिन संतोषी नाम की महिला कर्मचारी ने जावेद को रोक कर उसका नाम पूछा। इस पर जावेद ने अपना नाम आयशा सिद्दीकी बताया। चर्चा में वह महिलाओं की आवाज निकाल रहा था। 

वही जब संतोषी ने उससे बोला कि अपना बुर्का उतारो तो उसने मना कर दिया। आयशा बने जावेद ने कहा कि यहां पर बहुत आंकड़े में पुरुष खड़े हैं। मैं इनके सामने बुर्का कैसे उतारूं? ऐसे में संतोषी अपने सहयोगी के साथ उसे कमरे में ले गई तथा जब उसने बुर्का खोला तो सभी आश्चर्यचकित रह गए। पुलिस के सख्ती बरतने पर जावेद ने स्वयं को समलैंगिक होना बताया। उसने यह भी बताया कि बुर्के में होने से वह सरलता से किसी पुरुष को फंसा सकता था। इस वह बुर्का पहनकर चिकित्सालय आता था। जावेद ने बताया कि वह चिकित्सालय में डॉक्टर बनकर आता था। पुरुष मरीजों एवं उनके रिश्तेदारों का नंबर लेता था। जब पुलिस को उस पर भरोसा नहीं हुआ तो उसका मोबाइल चेक किया। जावेद ने एक नंबर ‘माय लव’ नाम से सेव कर रखा था। जब पुलिस ने उस पर फोन मिलाया तो किसी पुरुष ने उठाया। उसने बताया कि जावेद उससे महिला की आवाज में बात करता था। यह सुनकर पुलिस भी हंस पड़ी। फिलहाल जावेद इस वक़्त पुलिस की गिरफ्त में है।

'छोटी दुकान तो JDU है, पता नहीं कब RJD में मर्ज हो जाए': संजय जायसवाल

शिवराज सरकार का बड़ा ऐलान, इन छात्र-छात्राओं को देंगे ई-स्कूटी

आज से शुरू हो रहे है 'मुख्यमंत्री सीखो-कमाओ योजना' के पंजीयन, यहाँ जानिए विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -