ऊपर से पहन लिया ब्लेजर...अंदर नहीं पहनी ब्रा...एक अलग ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दी ये एक्ट्रेस
ऊपर से पहन लिया ब्लेजर...अंदर नहीं पहनी ब्रा...एक अलग ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दी ये एक्ट्रेस
Share:

एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी बढ़ती नजदीकियों को लेकर बीते दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। अब इस अभिनेत्री अपने हैलोवीन लुक को लेकर इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। आकांक्षा शर्मा के हैलोवीन लुक से सभी के होश उड़ा दिए है। इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि खूब वायरल हो रही हैं और उनका ये लुक इंटरनेट पर टॉक ऑफ द टाउन बन चुका है। 

खबरों का कहना है कि हाल ही में ओरहान अवत्रामणि ने ग्रैंड हैलोवीन पार्टी भी होस्ट की थी। इसमें तमाम स्टार किड्स और सितारों का जमावड़ा लग गया था। इस पार्टी से जहां स्टार डॉटर्स के लुक खूब वायरल हो रहे हैं तो वहीं अभिनेत्री आकांक्षा शर्मा की तस्वीर देख कर फैंस सारा-जाह्नवी के लुक को भी भूल चुके है।

इस पार्टी में आकांक्षा शर्मा ने ब्लैक सिजलिंग लुक में शिरकत दी। आकांक्षा इस बीच ब्लैक ब्लेजर और शॉट्र्स पहन रखा था।  उन्होंने ब्रालेट और शॉट्र्स को अपने ब्लेजस के अंदर से ही कैरी किया हुआ है। हालांकि ये दोनों ही नजर नहीं आ रहे थे। इससे उनका लुक कुछ अधिक ही बोल्ड लग रहा था। टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशन को चर्चा में आईं आकांक्षा शर्मा कई एड्स और फिल्मों में दिखाई दे चुकी है। उन्होंने महेश बाबू, कार्ति और वरुण धवन के साथ भी काम किया है। खबरों का कहना है कि आकांक्षा का जन्म 14 अप्रैल 1994 को हरियाणा के बहादुरगढ़ में हुआ था। यहीं से एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई पूरी की थी। आकांक्षा को अभिनय से बहुत लगाव था। वह हमेशा से अभिनेता बनना चाहती थीं, जिसमें उनकी मां ने खूब सपोर्ट किया था। आकांक्षा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं।

आखिर किस बात के लिए सलमान के आगे झुके KRK, जानिए

इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे कियारा और सिद्धार्थ!

'आइटम बॉय' बनकर रणबीर जीतेंगे फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -