'आतंकी कसाब और साक्षी के हत्यारे साहिल में कलावा कॉमन..', फिल्मकार ने उठाए सवाल
'आतंकी कसाब और साक्षी के हत्यारे साहिल में कलावा कॉमन..', फिल्मकार ने उठाए सवाल
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में आज यानी सोमवार (29 मई) को रूह कंपा देने वाली वारदात हुई. नाबालिग लड़की साक्षी को साहिल नामक लड़के ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी को यूपी के बुलंदशहर से पकड़ लिया. लेकिन, इस गिरफ्तारी के बाद फिल्ममेकर अशोक पंडित ने सवाल खड़े किए हैं.

 

अशोक पंडित ने पुलिस की गिरफ्त में बैठे आरोपी की तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए कहा है कि, ऐसे अपराधी को बगैर हथकड़ी और पुलिस कर्मी के पास हथियार न होने पर कैसे अरेस्ट किया जा सकता है. अन्य पुलिस अधिकारी कहां हैं. क्या उसे हथकड़ी लगाकर पुलिस वाहन में नहीं बैठाया जाना चाहिए था. आरोपी और (आतंकी) कसाब के बीच कलावा कॉमन है. इस मामले में दिल्ली पुलिस उपायुक्त सुमन नलवा ने बताया है कि आरोपी साहिल को बुलंदशहर से अरेस्ट कर लिया गया है. वो एसी रिपेयरिंग का काम करता है. मामले में आगे की जांच और पूछताछ जारी है. पुलिस की यही कोशिश रहेगी कि आरोपी को इस हत्याकांड में अधिकतम सजा मिले.

बता दें कि, इस हत्याकांड के बारे में यह जानकारी मिली है कि साक्षी और साहिल में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. इससे भड़के साहिल ने उस पर चाकू और पत्थर से लगभग 40 वार किए. हैरानी वाली बात ये है कि वो गली में लड़की को चाकू से गोद रहा था, वहां काफी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव करने की हिम्मत तक नहीं जुटाई.

बीमा दिलवाने के लिए रिश्वत मांग रहा था अफसर, तंग आकर रिटायर्ड कर्मचारी ने लगा ली फांसी

कानपुर: ठेला लगाने वाले सैफ की गोली मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली: साक्षी को चाकुओं से गोदकर मारने वाला साहिल बुलन्दशहर से गिरफ्तार, पत्थर से कुचल दिया था सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -