'हम एडजस्ट करेंगे..', किसान आंदोलन को लेकर ऐसा क्यों बोले CJI डीवाई चंद्रचूड़ ?
'हम एडजस्ट करेंगे..', किसान आंदोलन को लेकर ऐसा क्यों बोले CJI डीवाई चंद्रचूड़ ?
Share:

नई दिल्ली: किसानों के 'दिल्ली चलो' विरोध प्रदर्शन के कारण मंगलवार को गुरुग्राम और नोएडा के साथ दिल्ली की सीमाओं पर बड़े पैमाने पर ट्रैफिक जाम देखा गया, भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा है कि "यदि किसी वकील को यात्रा में कोई कठिनाई हो रही है, तो हम एडजस्ट करेंगे।" 

पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच करने के लिए कंक्रीट बैरिकेड्स लगाए हैं, और आज दिल्ली-मेरठ राजमार्ग पर गाज़ीपुर सीमा पर 1 किमी से अधिक का ट्रैफिक जाम देखा गया और मार्ग पर वाहनों की कतारें लगी रहीं। डीवाई चंद्रचूड़ का बयान सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन (SCBA) के अध्यक्ष आदिश अग्रवाल द्वारा भारत के मुख्य न्यायाधीश को लिखे गए पत्र के बाद आया, जिसमें उन्होंने अदालतों के समक्ष वकीलों की अनुपस्थिति के कारण किसी भी प्रतिकूल आदेश पारित करने से बचने के लिए अदालतों को निर्देश जारी करने का आग्रह किया था।.

बता दें कि, 200 से अधिक किसान संघ 'दिल्ली चलो' मार्च के लिए राष्ट्रीय राजधानी की ओर जा रहे हैं, जिसका उद्देश्य केंद्र से न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर गारंटी सहित उनकी मांगों को मानने का आग्रह करना है। किसान नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के बीच एक महत्वपूर्ण बैठक सोमवार देर रात बिना किसी समाधान के समाप्त हो गई, जिसके बाद किसानों ने आज अपना 'दिल्ली चलो' विरोध प्रदर्शन जारी रखा।

कोटा में नहीं थम रहा ख़ुदकुशी का सिलसिला, अब 12वीं के छात्र ने लगाई फांसी, पिछले साल 29 छात्रों ने की थी आत्महत्या

'बाहर निकल, आज तेरा सामूहिक बलात्कार करेंगे..', पुलिस के सामने खींचकर ले जाते हैं TMC के गुंडे, पीड़िताओं की बातें सुन काँप गए गवर्नर

असली NCP कौन ? चुनाव आयोग के फैसले को चुनौती देने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शरद पवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -