राज्यपाल सुंदरराजन ने कहा- ''हमें सकारात्मक उद्देश्यों के लिए बच्चों को इंटरनेट के उपयोग...
राज्यपाल सुंदरराजन ने कहा- ''हमें सकारात्मक उद्देश्यों के लिए बच्चों को इंटरनेट के उपयोग..."
Share:

हैदराबाद: राज्यपाल डॉ तमिलिसाई सुंदरराजन ने शुक्रवार को मिलेनियम इंफोटेक इंक (एमआईटीआई) और फर्स्ट मेरिडियन ग्रुप द्वारा हाईटेक्स प्रदर्शनी केंद्र में आयोजित दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन किया। ग्लोबल इग्नाइट - 2021 नामक दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्देश्य डिजिटल परिवर्तन प्रक्रियाओं में तेजी लाने के लिए विभिन्न व्यवसायों के अधिकारियों को एक साझा मंच पर लाना है। इसका उद्देश्य दुनिया भर के नवोन्मेषकों और दूरदर्शी लोगों को अपने संगठनों में नवाचारों को गति देने के लिए सभी उद्योग क्षेत्रों में अपने ज्ञान और अद्वितीय अनुभवों को साझा करने के लिए एक साथ लाना है।

सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में राज्यपाल ने कहा कि इंटरनेट के बिना आज की दुनिया की कल्पना नहीं की जा सकती. विशेष रूप से "हमें सकारात्मक उद्देश्यों के लिए बच्चों को इसके उपयोग पर शिक्षित करने की आवश्यकता है"। राज्यपाल ने केंद्र सरकार के नेट कनेक्टिविटी प्रदान करने के प्रयासों की व्याख्या करते हुए कहा कि 2.4 लाख गांवों को इंटरनेट की सुविधा प्रदान की गई है। 2024 तक छह लाख से अधिक गांवों को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

इससे पहले, मिलेनियम इन्फोटेक के सीईओ, रमना क्रोसुरी का स्वागत करते हुए कहा कि सम्मेलन दूरदर्शी लोगों को डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने पर विचारों का आदान-प्रदान करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। न्यायमूर्ति चंद्रैया (सेवानिवृत्त) ने डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन के साथ कार्यक्रमों में भाग लिया, लक्ष्मीकांत, एमडी, ब्रॉड रिज, दीप्ति रावुला, सीईओ, वेथुब, सुरेश चित्तूरी, अध्यक्ष, अंतर्राष्ट्रीय अंडा आयोग, श्रीकांत सिन्हा, सीईओ, टास्क, तेलंगाना, बेंजामिन जोसेफ, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मिलेनियम इन्फोटेक, और आईटी विशेषज्ञ, आईटी स्टाफ और इंजीनियरिंग, प्रबंधन छात्र भी शामिल है।

हैदराबाद में पाया गया कोरोना का नया वेरियंट, हो सकता है कोविड से भी ज्यादा घातक

कर्नाटक के हासन में वार्षिक हसनम्बा समारोह हुआ शुरू

CBI को सौपी जाएगी कर्नाटक बिटकॉइन घोटाले की जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -