कोमैन ने कहा-
कोमैन ने कहा- "हमें अधिक प्रतिस्पर्धा और लक्ष्य रखने के लिए शीर्ष पर..."
Share:

बार्सिलोना: बार्सिलोना के प्रबंधक रोनाल्ड कोमैन का मानना ​​है कि उनकी टीम को एक नए स्ट्राइकर पर हस्ताक्षर करने की जरूरत है। मैनेजर का यह बयान तब आया जब उन्होंने रविवार को ह्युस्का पर 1-0 की जीत में गोल पर 20 शॉट से एक बार रन बनाए।

एक वेबसाइट ने कोमन के हवाले से कहा- "मुझे अपने टीम के प्रत्येक खिलाड़ी पर भरोसा है। लेकिन अगर हम तीन मिडफील्डर्स चुनते हैं तो तीन फॉरवर्ड के लिए जगह है। लियो के साथ हम डेम्बेले जैसी बड़ी गहराई के साथ किसी पर दांव लगाते हैं, और हमें मार्टिन के साथ चुनना होगा। या शीर्ष पर एंटोनी और मार्टिन ने किया है। " उन्होंने आगे कहा-  "यह एक नौ है जिसे हम इन खेलों में याद कर रहे हैं लेकिन एंटोनी के प्रतिस्थापन के संबंध में इसका कोई मतलब नहीं है। हमारे पास बहुत सारे खेल हैं और हमें सभी खिलाड़ियों की आवश्यकता है। हमने कई बार कहा है। सीज़न की शुरुआत, हमें अधिक प्रतिस्पर्धा और अधिक लक्ष्यों, अधिक प्रभावशीलता के लिए शीर्ष पर किसी की आवश्यकता है, लेकिन यह कई चीजों पर निर्भर करता है। ”

क्लब के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर में, लियोनेल मेसी टखने की चोट से उबरने के बाद बार्सिलोना की ओर लौट गए और कोमैन ने मार्टिन ब्रेथवेट और ओस्मान डेम्बेले के साथ मिलकर उन्हें खेलने के लिए चुना। तीनों ने उनके बीच 15 शॉट का प्रयास किया, लेकिन यह फ्रेंकी डी जोंग था, जिसने मेसी के पास के जाल में फँसते हुए निर्णायक गोल किया।

चेल्सी पर 3-1 से जीत के बाद बोले फोडेन- मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है

मनप्रीत सिंह का बड़ा बयान, कहा- अगले 200 दिन हमारे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण अवधि होगी

कल अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं सौरव गांगुली, हार्ट अटैक आने के बाद हुए थे भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -