चेल्सी पर 3-1 से जीत के बाद बोले फोडेन- मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है
चेल्सी पर 3-1 से जीत के बाद बोले फोडेन- मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है
Share:

लंदन: मैनचेस्टर सिटी ने चेल्सी को रविवार को 3-1 की बड़ी जीत दिलाकर खौफनाक हमला कर दिया। उसने पिछले छह मैचों में फ्रैंक लैम्पर्ड की टीम को चौथी हार के लिए उतारा।  मैनचेस्टर सिटी के युवा मिडफील्डर फिल फोडेन ने कहा कि उन्हें पेप गार्डियोला और टीम के साथियों से बहुत कुछ सीखना है और कहा कि वह क्लब में अपने खेल का आनंद लेना चाहते हैं। सितंबर 2002 में जर्मेन डेफोई के बाद से फोडेन चेल्सी के खिलाफ प्रीमियर लीग खेल में गोल करने और सहायता करने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी बन गए।

फोडेन अब सीधे 14 प्रीमियर लीग के लक्ष्यों में शामिल हो गए हैं - नौ बार खुद को खोजने और अपने साथियों के लिए पांच और स्थापित करने के लिए। एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा- "मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। यहां गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं। आज बेंच पर रियाद महरेज़ आसानी से खेल सकते हैं। मुझे बस हर बार अच्छा प्रदर्शन करते रहना है और सुधार करना है।" उन्होंने आगे कहा, "प्रबंधक की प्रशंसा का मतलब बहुत होता है जब आप एक खेल में 100 प्रतिशत डालते हैं। यह अच्छा लगता है। मैं अपने फुटबॉल का आनंद ले रहा हूं और मैं इसका आनंद लेना चाहता हूं।"

मैनचेस्टर सिटी 15 मैचों में 29 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है और गुरुवार को ईएफएल कप सेमीफाइनल में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अगले स्थान पर रहेगा।

मनप्रीत सिंह का बड़ा बयान, कहा- अगले 200 दिन हमारे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण अवधि होगी

कल अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं सौरव गांगुली, हार्ट अटैक आने के बाद हुए थे भर्ती

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, सिडनी टेस्ट से पहले टीम से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -