मनप्रीत सिंह का बड़ा बयान, कहा- अगले 200 दिन हमारे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण अवधि होगी
मनप्रीत सिंह का बड़ा बयान, कहा- अगले 200 दिन हमारे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण अवधि होगी
Share:

भारतीय पुरुष और महिला हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह और रानी रामपाल का मानना ​​है कि यह उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण समय होगा। दोनों ही टीम टोक्यो ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए कड़ी तैयारी कर रही हैं। टूर्नामेंट शुरू होने में अभी 200 दिन बाकी हैं।

हॉकी इंडिया की एक विज्ञप्ति में मनप्रीत ने कहा, "पिछले साल से सबसे बड़ी सीख बाहरी कारकों को हमारे लक्ष्य को प्रभावित नहीं करने देना था। कई अनिश्चितताएं हो सकती हैं, लेकिन हमें केवल इस बात की चिंता करनी चाहिए कि हमारे नियंत्रण में क्या है और वह हमारे सर्वश्रेष्ठ होने की दिशा में काम करना है। उन्होंने आगे कहा कि अगले 200 दिनों में, कोर ग्रुप के हर एक खिलाड़ी को अपना 100 प्रतिशत देने पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा, "अगले 200 दिन हमारे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण अवधि होने वाली है। हममें से प्रत्येक को अपना 100 प्रतिशत प्रशिक्षण और प्रतियोगिता में देना होगा, अगर हम खुद को टोक्यो के लिए भारतीय टीम बनाना चाहते हैं। ”

महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी ने भी इस बात पर सहमति जताई कि अगले कुछ महीनों में खिलाड़ियों को सभी पहलुओं में अपने खेल को बढ़ाने की आवश्यकता होगी। उसने कहा अगले कुछ महीनों में, हमारा ध्यान खेल के सभी पहलुओं में और सुधार लाने पर होगा। इस वर्ष हमारी प्रतियोगिताएं हमें दिखाएंगी कि हम कहां खड़े हैं और इसमें क्या सुधार करने की आवश्यकता है। यहां से, हम में से प्रत्येक को सर्वश्रेष्ठ होने पर काम करना होगा।”

कल अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं सौरव गांगुली, हार्ट अटैक आने के बाद हुए थे भर्ती

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, सिडनी टेस्ट से पहले टीम से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज़

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया में हुआ रोहित, पंत और गिल का कोरोना टेस्ट, सामने आई ये रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -