'मनोज जरांगे किसकी भाषा बोल रहे हैं हमें पता है…', विपक्ष पर भड़के CM शिंदे
'मनोज जरांगे किसकी भाषा बोल रहे हैं हमें पता है…', विपक्ष पर भड़के CM शिंदे
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में विधानसभा के बजट सत्र आरम्भ होने से ठीक 1 दिन पहले यानी रविवार को प्रदेश के सीएम एकनाथ शिंदे एवं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक साथ विरोधियों पर हमला बोला है। इसके साथ-साथ मराठा आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे मनोज जरांगे पाटिल के आरोपों का भी जवाब दिया। दूसरी तरफ सीएम एकनाथ शिंदे ने भी विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि विरोधियों के बीच में आपसी तालमेल ही नहीं है।

उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि मैंने मराठा के लिए क्या किया उन्हें सब पता है। वे वही भाषा बोल रहे हैं जो कभी उद्धव ठाकरे एवं शरद पवार बोलते थे। उनके पीछे कौन लोग हैं मुझे पता है। वहीं, सीएम एकनाथ शिंदे ने कानून व्यवस्था को हाथ में लेने वालों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है। उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि उपमुख्यमंत्री को कोई गाली दे इतनी हिम्मत कहा से आ गई, इसकी हम जांच कराएंगे। सीएम एकनाथ शिंदे ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके बीच में कोई तालमेल नहीं है। आपसी विश्वास नहीं है। विपक्ष को टी पार्टी से अधिक राजनीति में रुचि है। मराठा समाज को दिया आरक्षण इस बार टिकेगा। हमने पिछली बार की गलतियां सुधारी है। इम्पीरियल डेटा इकट्ठा कर पूरा अभ्यास कर आरक्षण दिया गया है। विपक्ष यदि बोल रहा है कि आरक्षण नहीं टिकेगा तो हमें इसके पीछे कारण बताए।

विपक्षी मराठा समाज का मनोबल गिराने का काम कर रहा है। कुछ लोग प्रदेश में अराजकता पैदा करना चाहते है लेकिन मराठा समाज समझदार है। उन्होंने कहा कि मनोज जरांगे पाटिल ने जिन शब्दों का उपयोग किया है ऐसा अभी तक किसी ने किया। इस मामले में कानून के अनुसार उचित कदम उठाए जाएंगे तथा कार्रवाई होगी। यहां कानून से बड़ा कुछ है नहीं। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, चुनाव सामने है इसलिए अंतरिम बजट वित्त मंत्री अजित पवार पेश करेंगे। सरकार किसान, विकास काम, मराठा समाज आरक्षण, प्रदेश में निवेश सभी विषयों पर काम कर रही है। मैंने मराठा समाज को आरक्षण दिया था, मैंने मराठा समाज के लिए क्या काम किया मुझे एवं मराठा समाज को भी मालूम है। मनोज जरांगे के पीछे कौन है, हमे पता है और सही समय पर हम इसका खुलासा करेंगे।

जहां तक मनोज जरांगे का मेरे आवास पर आने की बात है तो मेरा निवास सागर बंगला सरकारी निवास है। वहां कोई भी आदमी सरकारी काम को लेकर आ सकता है किसी को कोई रोक नहीं है, लेकिन कानून व्यवस्था यदि कोई बिगाड़ेगा तो उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा, महाराष्ट्र की महानंद डेयरी गुजरात को नहीं दी जा रही पर विपक्ष दूध उत्पादक किसानों को गुमराह कर रहा है। मराठा आरक्षण को लेकर मुख्यमंत्री में शपथ लीं तथा सरकार ने अपना वादा पूरा किया। जरांगे पाटिल अफसरों से गलत भाषा में बात करते है जो कि उचित नहीं है, उनकी इतनी हिम्मत कैसे होती है, इसकी भी तहकीकात होनी चाहिए। सीएम-डीसीएम को गाली देना ठीक नहीं है। कानून से ऊपर कोई नहीं। इसके पीछे कौन है इसकी भी जांच सरकार करेगी।

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -