हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य,  जांच में जुटी पुलिस
हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में नोट बांटने वाले युवक का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। वीडियो में युवक को गली-गली में लोगों को नोट बांटते हुए देखा जा सकता है। पुलिस का कहना है कि युवक हैदराबाद का रहने वाला है और उसके पास इतनी बड़ी रकम कहां से आई, इसकी जांच की जा रही है।

बता दें कि 8 फरवरी को हल्द्वानी में हिंसा भड़क गई थी, जिसमें कई लोगों की जान चली गई थी और कई घायल हो गए थे। हिंसा के बाद शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया था।

हैदराबाद से आया युवक, बांटा लाखों का कैश

जानकारी के अनुसार, हैदराबाद का रहने वाला युवक बनभूलपुरा पहुंचा और लोगों को नोट बांटने लगा। उसके पास नोटों की गड्डियां से भरा एक बड़ा बैग था। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

नैनीताल पुलिस ने शुरू की जांच

वायरल वीडियो को लेकर नैनीताल पुलिस ने कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो salman khan hyc नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। नोटों की गड्डियां बांटने वाले युवक का नाम सलमान है और वह हैदराबाद का रहने वाला है। वह लाखों का कैश लेकर बनभूलपुरा पहुंचा था।

एसएसपी ने क्या कहा?

नैनीताल के एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने कहा कि बनभूलपुरा में लोगों को पैसे बांटने के मामले में जानकारी मिली है कि हैदराबाद के किसी एनजीओ के लोगों ने यहां कुछ लोगों को पैसे बाटे हैं। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है। यह पैसा कहां से आया, किस माध्यम से आया, इसका भी पता लगाया जा रहा है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

हिंसा प्रभावितों की मदद या साजिश?

यह अभी स्पष्ट नहीं है कि युवक ने लोगों को पैसे क्यों बांटे। कुछ लोगों का कहना है कि वह हिंसा प्रभावितों की मदद कर रहा था, जबकि कुछ का कहना है कि यह साजिश का हिस्सा हो सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सच्चाई सामने आने की उम्मीद है।

यह घटना कई सवाल खड़े करती है:

  • युवक के पास इतनी बड़ी रकम कहां से आई?
  • क्या वह किसी एनजीओ से जुड़ा है?
  • क्या उसने लोगों को पैसे बांटने के लिए अनुमति ली थी?
  • क्या यह हिंसा प्रभावितों की मदद करने का प्रयास था या साजिश का हिस्सा?

पुलिस इन सभी सवालों के जवाब ढूंढने की कोशिश कर रही है। जांच के बाद ही यह पता चल पाएगा कि युवक का असली मकसद क्या था। यह घटना हल्द्वानी में तनाव का कारण बन सकती है। पुलिस को इस मामले की जल्द से जल्द जांच कर सच सामने लाना होगा। यह भी ध्यान रखना होगा कि इस घटना का इस्तेमाल सामाजिक और धार्मिक तनाव पैदा करने के लिए भी किया जा सकता है। लोगों को सतर्क रहना चाहिए और किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन नहीं करना चाहिए।

बायजूस में घमासान: सीईओ रविंद्रन को हटाने की तैयारी, निवेशकों ने लगाया कुप्रबंधन का आरोप

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव, बना सकते है लोकसभा चुनाव की नई रणनीति

गाजियाबाद से लेकर लखनऊ तक: यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक में एसटीएफ ने फैलाया जाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -