हमारे पास रक्षात्मक रूप से कई मुद्दे थे: एंटवर्प पर जीत के बाद जेरार्ड
हमारे पास रक्षात्मक रूप से कई मुद्दे थे: एंटवर्प पर जीत के बाद जेरार्ड
Share:

रेंजर्स ने शुक्रवार को यहां यूरोपा लीग राउंड ऑफ 32 के पहले चरण में एंटवर्प पर 4-3 से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद  रेंजर्स एफसी के मैनेजर स्टीवन जेरार्ड ने कहा कि यह एक "क्रेजी मैच" था, इससे पहले कि उनकी टीम को बहुत सुधार करना है क्योंकि उनके पास "बहुत सारे मुद्दे रक्षात्मक रूप से हैं।" एक वेबसाइट ने जेरार्ड के हवाले से कहा- "मैं परिणाम के मामले में खेल के परिणाम से बहुत खुश हूं। 

मुझे लगता है कि लड़कों ने सही परिणाम के लिए लड़ते रहने और संघर्ष करते रहने के लिए अद्भुत चरित्र दिखाया।" उन्होंने आगे कहा, "यह एक पागल मैच था और मुझे यकीन है कि न्यूट्रल्स ने इसका आनंद लिया, लेकिन एक कोच या एक प्रबंधक के रूप में, मैं इसे देखूंगा क्योंकि हमारे पास रक्षात्मक रूप से बहुत सारे मुद्दे थे। हमने जो लक्ष्य स्वीकार किया है।

इसलिए निश्चित रूप से काम करना है और बहुत सुधार करना है, विशेष रूप से इस स्तर पर जहां आपको बहुत अधिक सजा मिलती है। " मैच के बारे में बात करते हुए, जो एरियो ने मैच का पहला गोल 38 वें मिनट में किया। हालांकि, फेलिप एवेनाट्टी के हेडर और लियोर रेफेलोव के पेनल्टी ने एंटवर्प को एक गोल का लीड दिया। बोर्ना बारिसिक ने 59 वें मिनट में एक पेनल्टी को स्कोर में बदला लेकिन मार्टिन होंगला की हड़ताल ने एंटवर्प की बढ़त बहाल कर दी। रेंजर्स और एंटवर्प 25 फरवरी को दूसरे चरण में आमने-सामने होंगे।

शुरू से अंत तक खेल हमारे ही हाथों में था: साका

रानी भारतीय जूनियर महिला डिफेंडर गगनदीप के लिए बनी प्रेरणा

ISL 7: एआईएफएफ की अनुशासनात्मक समिति ने ह्यूगो बॉस को आगे के दो मैचों के लिए किया प्रतिबंधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -