शुरू से अंत तक खेल हमारे ही हाथों में था: साका
शुरू से अंत तक खेल हमारे ही हाथों में था: साका
Share:

आर्सेनल और बेनफिका ने शुक्रवार को यूरोपा लीग राउंड ऑफ 32 के पहले चरण में 1-1 ड्रा खेला। इस ड्रॉ के बाद आर्सेनल के बुकायो साका ने बेफिक्रे द्वारा ड्रॉ के लिए आयोजित किए जाने के बाद हताशा व्यक्त की और कहा कि उनकी टीम को ऐसा लगा जैसे उनके हाथ में खेल शुरू से खत्म हो गया हो।

एक वेबसाइट ने साका के हवाले से कहा, हमें लगा जैसे हमारे हाथों में खेल शुरू से अंत तक था, हम उन पर हावी रहे और हमें बस अपना मौका लगाने की जरूरत थी। हमने एक लक्ष्य हासिल किया जो मुझे नहीं लगता था। लेकिन यह सब वे वास्तव में पूरे खेल में बनाया गया है। मुझे लगता है कि हम खेल पर हावी थे और हम अधिक योग्य थे। उन्होंने आगे कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने बचाव करने के लिए सेट किया और अपनी गलतियों की प्रतीक्षा करने और हमें जवाबी हमले में लाने का प्रयास किया, लेकिन मुझे ऐसा लगा कि जैसे हमने इसे अच्छी तरह से निपटाया। हमने गेंद को तेज़ी से आगे बढ़ाया और हमारे पास अवसर थे। 

खेल के बारे में बात करते हुए, 55 वें मिनट में, बेंज़िका ने गतिरोध को तोड़ने में कामयाबी हासिल की, क्योंकि पिज़ी ने एक दंड को सफलतापूर्वक बदल दिया। हालांकि, लीड दो मिनट तक नहीं चली, साका ने एक गोल किया, जिससे स्कोर 1-1 से बराबरी पर आ गया। साका ने आगे कहा कि उनकी टीम ने अपने विरोधियों के साथ मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। 

ISL 7: एआईएफएफ की अनुशासनात्मक समिति ने ह्यूगो बॉस को आगे के दो मैचों के लिए किया प्रतिबंधित

IPL 2021: सबसे महंगे खिलाड़ी खरीदने वाली एकमात्र टीम बनी RCB, 14 करोड़ से अधिक में ख़रीदे ये 3 खिलाड़ी

IPL 2021: इन शानदार खिलाड़ियों को खरीदने के बाद भी 'Mumbai' ने बचा लिए पैसे, देखिए पूरा स्क्वॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -