पठानकोठ आतंकी हमला: CM ने कहा पूर्व से थी जानकारी इसलिए नुकसान कम हुआ
पठानकोठ आतंकी हमला: CM ने कहा पूर्व से थी जानकारी इसलिए नुकसान कम हुआ
Share:

पठानकोठ. पंजाब के पठानकोट में सेना के एयरफोर्स स्टेशन पर शनिवार तड़के तकरीबन 3 बजे आतंकवादियों ने हमला कर दिया. आतंकियों और सेना के बीच चली मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को मार गिराया गया है. साथ ही एयरफोर्स का एक कमांडो और सेना के दो जवान शहीद हो गए है. इस आतंकी हमले के बाद पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल का एक बयान सामने आया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने अपने एक बयान में दोहराया है कि इस हमले से पूर्व ही पंजाब पुलिस समय रहते अलर्ट हो गई थी बादल ने कहा की यह सभी आतंकवादी बाहर से आते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस पहले से अलर्ट इसी कारण कम नुकसान हुआ, आतंकी तकनीकी क्षेत्र में नहीं घुस पाए। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आगे कहा कि यह सभी आतंकवादी पठानकोठ के तकनीकी क्षेत्र में नहीं घुस पाए.

जब बादल से पूछा गया कि प्रदेश में फिर से आतंकवादी घटना की यह दस्तक तो नही तो इस सवाल पर पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि यह सभी आतंकवादी देश के बाहर से आते है जो की इस प्रकार की घिनौनी आतंवादी वारदात को अंजाम देते है. खबर है कि  अातंकी एयरफोर्स स्टेशन पर हुए आतंकी हमले के बाद सीएम प्रकाश सिंह बादल इस आतंकी हमले की जानकारी लेने के लिए आज शाम पठानकोट जाएंगे.     

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -