बुंडेलीगा में Schalke पर दर्ज की 4-0 की जीत
बुंडेलीगा में Schalke पर दर्ज की 4-0 की जीत
Share:

बेयर्न म्यूनिख ने रविवार को बुंडेलीगा में Schalke पर 4-0 की जीत दर्ज की। इस हार के बाद, Schalke प्रमुख कोच क्रिश्चियन ग्रॉस ने कहा कि उनकी टीम ने मैच में "कुछ चीजें वास्तव में अच्छी तरह से की, लेकिन दूसरों को बुरी तरह से" जो हार के लिए नेतृत्व किया।

एक वेबसाइट ने ग्रॉस के हवाले से कहा, "हमने कुछ चीजों को वास्तव में अच्छी तरह से किया था, लेकिन दूसरों को बुरी तरह से। उनके लक्ष्य हमारे दृष्टिकोण से बहुत आसानी से आए। हमें बहुत तेज स्थिति में रहने की जरूरत है। इन सबसे ऊपर, हमें हवा में सुधार करने की आवश्यकता है।" उन्होंने आगे कहा, "नुकसान के बावजूद, आज के खेल ने कुछ प्रगति दिखाई। हमारी कॉम्पैक्टनेस अच्छी थी, हालांकि अभी भी नहीं है जहां यह होना चाहिए। हमें एक-दूसरे का समर्थन करने की आवश्यकता है - हम केवल एक साथ ऐसा कर सकते हैं। मुझे आशा है कि - जन हंटेलार और सईद कोलासीनैक ब्रेमेन में सक्षम होंगे, लेकिन मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि क्या वे अभी तक करेंगे।"

इस जीत के साथ बेयर्न म्यूनिख ने दूसरे स्थान पर रहे आरबी लिपजिग से सात अंक आगे 42 अंकों के साथ बुंडेलीगा तालिका में अपना शीर्ष स्थान मजबूत कर लिया है। जबकि, Schalke सिर्फ सात अंकों के साथ सबसे नीचे रहते हैं।

अर्जेंटीना 'बी' ने भारतीय महिला हॉकी टीम को 3-2 से हराया

चेतेश्वर पुजारा का जन्मदिन आज, कप्तान कोहली ने अनोखे अंदाज़ में दी बधाई

फिर अपनी बैटिंग का जलवा दिखाते नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर, ब्रेट ली और ब्रायन लारा भी होंगे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -