अर्जेंटीना 'बी' ने भारतीय महिला हॉकी टीम को 3-2 से हराया
अर्जेंटीना 'बी' ने भारतीय महिला हॉकी टीम को 3-2 से हराया
Share:

अर्जेंटीना 'बी' ने भारतीय महिला हॉकी टीम को रोमांचक मुकाबले में हराया। भारत द्वारा देर से उछाल के बावजूद घरेलू टीम ने 3-2 की जीत हासिल की। पहले क्वार्टर में भारत ने पहले मिनट में पीसी जीतकर फ्लाइंग स्टार्ट के लिए उतर गया। अर्जेंटीना द्वारा एक जानबूझकर बेईमानी करते हुए पीसी का बचाव करने के लिए दौरा पक्ष के नेतृत्व में एक पेनल्टी स्ट्रोक से संमानित किया जा रहा है। दुर्भाग्य से भारत के लिए, लक्ष्य को बचा लिया गया था। 

वही इस चूक के अवसर को अपनी लय धीमी किए बिना भारतीय टीम ने 6वें मिनट में युवा सलीमा टेटे के माध्यम से छक्का जड़ा जो इस दौरे में अच्छे निक में रही हैं। मुख्य कोच स्जोर्ड मारिज्ने ने एक बयान में कहा, हमने मैच की बहुत अच्छी शुरुआत की थी और हालांकि हम पेनल्टी स्ट्रोक से गोल नहीं कर सके थे, लेकिन हम 6वें मिनट में अच्छे इंटरसेप्शन के बाद कन्वर्ट करने में सफल रहे। पहली तिमाही में, हम नियंत्रण में थे और अर्जेंटीना पर एक जांच रखा, लेकिन दूसरी तिमाही, वे अपने खेल बढ़ी।

खेल की बात करें तो अर्जेंटीना के लिए 'बी' गोल सोल पेजला (25'), कॉन्स्टान्ज़ा सेरुंडोलो (38) और अगस्टिना गोर्जेनी (39) ने किए जबकि भारत के लिए सलीमा टेटे (6') और गुरजीत कौर (42) ने गोल किए। इस सप्ताह अपने आगामी मैचों में भारत का सामना विश्व नंबर 2 की विकट टीम से होगा। भारत बुधवार को वर्ल्ड नंबर-2 अर्जेंटीना के साथ किसिंग सीन्स लॉक करेगा।

चेतेश्वर पुजारा का जन्मदिन आज, कप्तान कोहली ने अनोखे अंदाज़ में दी बधाई

फिर अपनी बैटिंग का जलवा दिखाते नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर, ब्रेट ली और ब्रायन लारा भी होंगे साथ

बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए सहवाग का वीडियो वायरल, फैंस बोले- वापस आ जाओ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -