फिर अपनी बैटिंग का जलवा दिखाते नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर, ब्रेट ली और ब्रायन लारा भी होंगे साथ
फिर अपनी बैटिंग का जलवा दिखाते नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर, ब्रेट ली और ब्रायन लारा भी होंगे साथ
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में क्रिकेट जगत की मशहूर हस्तियां आने वाली हैं. 2 से 21 मार्च 2021 तक सूबे की राजधानी रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. इस प्रतियोगिता में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, जॉन्टी रोड्स, ब्रेट ली, ब्रायन लारा, मुथैया मुरलीधरन भी खेलते नज़र आएंगे. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन के लिए हर झंडी दे दी है.

यह टूर्नामेंट 2 मार्च से 21 मार्च तक रायपुर में आयोजित किया जाएगा. टूर्नामेंट के आयुक्त पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने गत रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से रोड सेफ्टी सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के रायपुर में आयोजन के सिलसिले में फोन पर चर्चा कर आग्रह किया था, जिसे मुख्यमंत्री ने सहर्ष अपनी मंजूरी दे दी है. इस टूर्नामेंट में इंडिया, साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज सहित श्रीलंका की टीम हिस्सा लेंगी, जिसमें क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी जैसे सचिन तेंदूलकर, जॉन्टी रोड्स, ब्रेट ली, ब्रायन लारा, मुथैया मुरलीधरन जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे. 

इस टूर्नामेंट का मुख्य उद्देश्य भारत में सड़क सुरक्षा के महत्व के संबंध में जागरुकता बढ़ाना है. इस आयोजन को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BSSI) द्वारा अनुमोदित किया गया है और सुनील गावस्कर की कंपनी प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप द्वारा आयोजित और प्रचारित होने के साथ ही सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय द्वारा समर्थित है. इस प्रतियोगिता के लिए वायकॉम 18 का कलर्स सिनेप्लेक्स प्रसारण भागीदार है, जबकि वूट और जियो इस टूर्नामेंट के डिजिटल भागीदार हैं.

बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए सहवाग का वीडियो वायरल, फैंस बोले- वापस आ जाओ...

17 वर्ष की उम्र में अपनी माँ को खो चुके है चेतेश्वर पुजारा

टेस्ट कप्तानी को लेकर रहाणे ने दिया चौंका देने वाला बयान, कहा- जब विराट कप्तान होते हैं, तो उनका...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -