'हम अलग-अलग जाति के हैं, घरवाले हमें मारना चाहते हैं', घर से भागे कपल ने CM मोहन यादव से मांगी मदद
'हम अलग-अलग जाति के हैं, घरवाले हमें मारना चाहते हैं', घर से भागे कपल ने CM मोहन यादव से मांगी मदद
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक घटना सामने आई है यहाँ एक प्रेमी जोड़े ने मध्य प्रदेश के नए सीएम डा। मोहन यादव के नाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। दोनों ने अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस जोड़े ने घर से भागकर शादी की है। दोनों ने अंतर्जातीय विवाह किया है। अंतर्जातीय विवाह होने से परिजन नाराज हो गए। अब लड़की के घरवाले दोनों को गोली मारने की धमकी दे रहे हैं। धमकी से डरे हुए दंपति ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा है कि परिवार वाले जान से मारना चाह रहे हैं। हमारी जान बचा लीजिए।

जिले के एजवारा की संध्या ओझा (21 साल) एवं इसी गांव के अरविंद जाटव (24 साल) के बीच स्कूल के वक़्त से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। लगभग 6 वर्ष पहले अरविंद दिल्ली नौकरी करने चला गया तथा फिर इंदौर आ गया। इस के चलते भी दोनों मोबाइल के माध्यम से परस्पर जुड़े रहे तथा एक-दूसरे के जीवन साथी बन जाने का संकल्प ले लिया।

12 दिसंबर को संध्या घर से भागकर पड़ोसी जिले गुना में पहुंच गई तथा अरविंद भी इंदौर से गुना आ गया। गुना में दोनों ने शपथ पत्र के आधार पर शादी कर ली। तत्पश्चात, संध्या को जब घर से धमकियां मिलने लगीं तो उसने सीएम से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए एक वीडियो जारी कर दिया। वहीं, दूसरी तरफ लड़की के परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। इस संबंध में इंदार थाना के प्रभारी दिनेश नरवरिया ने बताया कि लड़की बालिग है। वह लौटकर घर वापस भी नहीं आना चाहती है। लिहाजा हम उसे जबरन पकड़ कर नहीं ला सकते हैं। 

भ्रष्टाचार के मामले में CM स्टालिन के मंत्री पोनमुडी दोषी करार, निचली अदालत ने कर दिया था बरी, अब मद्रास HC देगी सजा

'विपक्ष चाहे आलोचना करता रहे, पर आप मर्यादा में रहकर जवाब दें..', भाजपा सांसदों को पीएम मोदी की नसीहत

कार के अंदर खेल रहे थे 2 बच्चे और अचानक लग गई आग, एक साथ उठी भाई-बहन की अर्थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -