'हम DM के बाप हैं', JDU विधायक ने सरेआम युवक को ज्यादा थप्पड़
'हम DM के बाप हैं', JDU विधायक ने सरेआम युवक को ज्यादा थप्पड़
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में एक बार फिर जनता दल यूनाइटेड के MLA की दबंगई सामने आई है। जरा सी बात पर MLA गोपाल मंडल ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही युवक से कहा, 'हम ही DM के बाप हैं।' दरअसल एक गाड़ी ने वृद्ध केला विक्रेता को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी। तत्पश्चात, मृतक के घरवालों ने बवाल काटा। हंगामे की खबर पर मौके पर पहुंचे जदयू MLA गोपाल मंडल ने मृतक के परिजनों में सम्मिलित युवक को थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि मृतक के परिजन कलेक्टर को बुलाने की मांग कर रहे थे। 

मृतक के परिजनों द्वारा DM को बुलाने की मांग पर जदयू MLA गोपाल मंडल का पारा सांतवें आसमान पर पहुंच गया तथा उन्होंने एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं इसके बाद गोपाल मंडल ने कहा कि वो DM के बाप हैं। हम सरकार के आदमी हैं। कहा जा रहा है कि MLA गोपाल मंडल मृतक के परिजनों को जाम हटाने के लिए कह रहे थे मगर कुछ युवक मुआवजा की मांग कर रहे थे। वहीं पीड़ित परिवार के व्यक्ति को जब थप्पड़ मारने को लेकर गोपाल मंडल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने आम आदमी को नहीं अपने आदमी को मारा है, हम आम आदमी को क्यों मारेंगे, हम क्या बेवकूफ हैं।

उन्होंने कहा, 'मेरे साथ जो आदमी था वो समझाने नहीं दे रहा था, हमको खींचता था इसलिए अपने आदमी को थप्पड़ मारे। मैंने उसके(मृतक) आदमी को थप्पड़ नहीं मारा है।' दरअसल, गोपाल मंडल भागलपुर के जीरोमाइल चौक के समीप वृद्ध की मौत के बाद वहां जुटी भीड़ को समझाने पहुंचे थे। घटना से गुस्साए लोगों ने जीरोमाइल से सबौर जाने वाले मुख्य मार्ग को जाम कर दिया था। इसी के चलते ये दुर्घटना हुई।
  

'सिर्फ पीएम मोदी ही अयोध्या को फिर से सुर्ख़ियों में ला सकते थे..', मॉरीशस के सांसद महेंद गंगाप्रसाद बोले- हम आभारी हैं

'4 वर्षीय मासूम को साइकिल पर बैठाकर अश्लील वीडियो दिखाने लगा 55 वर्षीय शख्स', फिर कर दी ये शर्मनाक हरकत

भारत में फिर खतरे की घंटी ! एक दिन में कोरोना के 743 के नए केस, 7 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -