'4 वर्षीय मासूम को साइकिल पर बैठाकर अश्लील वीडियो दिखाने लगा 55 वर्षीय शख्स', फिर कर दी ये शर्मनाक हरकत

'4 वर्षीय मासूम को साइकिल पर बैठाकर अश्लील वीडियो दिखाने लगा 55 वर्षीय शख्स', फिर कर दी ये शर्मनाक हरकत
Share:

हुगली: पश्चिम बंगाल के हुगली से एक वृद्ध ने 4 वर्षीय मासूम बच्ची को घुमाने के बहाने साइकिल पर बैठाया। फिर नाबालिग को पॉर्न वीडियो दिखाया तथा छेड़खानी की। मामले के सामने आते ही स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ की तथा खूब पिटाई की। पीड़ित के पिता के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला हुगली के चुचुड़ा का है। यहां के रहने वाले 55 साल के वृद्ध ने पड़ोस में रहने वाली 4 वर्षीय मासूम बच्ची को घुमाने के बहाने साइकिल पर बैठा लिया। इसके बाद उसे अपने मोबाइल में पॉर्न वीडियो दिखाकर उसके साथ छेड़खानी की। तत्पश्चात, जब मासूम अपने घर पहुंची, तो उसने आप बीती अपने माता-पिता को बताई। जैसे ही घटना की खबर स्थानीय लोगों को मिली, तो वे आग बबूला हो गए।

तत्पश्चात, आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ की तथा उसकी जमकर पिटाई की। वहीं, पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस एवं प्रशासन से आरोपी के खिलाफ कठोरता कार्रवाई तथा आजीवन जेल में रखने की मांग की। साथ ही कहा कि आरोपी पहले भी क्षेत्र में इस प्रकार के घिनौनी हरकत को 3 बार अंजाम दे चुका है। बार-बार चेतावनी देने पश्चात् भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। स्थानीय पार्षद संजीव मित्र ने बताया कि वे एक सरकारी कार्यक्रम में थे। तब उन्हें खबर प्राप्त हुई कि आरोपी के घर पर स्थानीय लोगों ने तोड़फोड़ करना आरम्भ कर दिया है। तत्पश्चात, वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। तब जाकर उन्हें सारे मामले की खबर प्राप्त हुई। उन्होंने भी आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस तथा प्रशासन से की है।

चंदन नगर पुलिस कमिश्नरेट के DCP हेडक्वार्टर ईशानी पाल ने कहा कि पुलिस ने मासूम बच्ची के साथ छेड़खानी के मामले में अपराधी गोपाल पात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तारी के पश्चात् आरोपी गोपाल पात्र ने बच्ची के साथ छेड़खानी करने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उसने केवल बच्ची को दूलारा था। 

भारत में फिर खतरे की घंटी ! एक दिन में कोरोना के 743 के नए केस, 7 की मौत

गालियों से भरे गाने में किया 'महादेव' के नाम का इस्तेमाल, सुनकर भड़क उठे महाकाल मंदिर के पुजारी

पत्नी ने अपने ही पति को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -