PCB के सख्त निर्देश, वर्ल्डकप में केवल यहीं खिलाड़ी साथ ले जा सकेगा अपनी पत्नी

May 24 2019 05:02 PM
PCB के सख्त निर्देश, वर्ल्डकप में केवल यहीं खिलाड़ी साथ ले जा सकेगा अपनी पत्नी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की मानी तो उसके खिलाड़ियों का ध्यान वर्ल्ड कप पर ही केंद्रित रहे, इसलिए इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के दौरान क्रिकेटरों की पत्नियां और परिवार के सदस्य उनके साथ मौजूद नहीं रहेंगे. इसके ली साफ़ तौर से निर्देश दे दिए गए हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि PCB ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई सीरीज के बाद यह फैसला किया गया है. वहीं पीसीबी ने सीरीज के दौरान खिलाड़ियों को अपनी पत्नियों और परिवार के सदस्यों को साथ लाने की इजाजत मिली थी. 

'क्रिकइंफो' से मिली जानकारी के मुताबिक़, पीसीबी की नई नीति के तहत किसी भी खिलाड़ी के परिवार के सदस्य को अगर टूर्नामेंट के दौरान यात्रा करनी रही तो उन्हें खुद ही व्यवस्था भी इसके लिए करनी होगी. हारिस सोहेल को छोड़कर सभी पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर यह नई नीति लागू होती है. सोहेल को व्यक्तिगत कारणों के चलते अनुमति मिली है. फ़िलहाल आपको यह भी बता दें कि यह नई नीति मानक संचालन प्रक्रिया के अनुरूप नहीं है और इससे पहले, अगर पाकिस्तान के खिलाड़ी बोर्ड से आग्रह करते थे तो उनकी पत्नियों को होटल के कमरे साझा करने की अनुमति मिलते थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है. 

83 : शूटिंग के पहले फिल्म की कास्ट 1983 की वेस्टइंडीज़ टीम से करने वाली है मुलाकात!

आईसीसी की वनडे अंतरराष्ट्रीय ऑलराउंडर रैंकिंग में इन खिलाड़ियों ने बनाया अपना स्थान

विश्व कप से पहले गेल ने दिया गेंदबाजों को ऐसा सन्देश

तो इंडियन क्रिकेटर्स भी खेलने लगे Pub G, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट