83 : शूटिंग के पहले फिल्म की कास्ट 1983 की वेस्टइंडीज़ टीम से करने वाली है मुलाकात!
83 : शूटिंग के पहले फिल्म की कास्ट 1983 की वेस्टइंडीज़ टीम से करने वाली है मुलाकात!
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बड़े पर्दे पर बहुत जल्द फिल्म ‘83’ के साथ दस्तक देने वाले हैं. इस फिल्म के लिए वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इससे जुड़ी जानकारी भी सामने आती जा रही है. बता दें, इस फिल्म में वो पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव के किरदार में नज़र आने वाले हैं, फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 विश्वकप विजेता बनने के सफ़र को दर्शाया जाएगा. इसमें कई सारे कलाकार मौजूद हैं जो क्रिकेटर के रूप में दिखाई देंगे. 

जानकारी दे दें, फिल्म की कास्ट ने धर्मशाला में कपिल देव के अंडर 10 दिनों की ट्रेनिंग भी ली है, फिल्म की शूटिंग के लिए अब टीम बहुत जल्द लंदन के लिए भी रवाना होने वाली है. लेकिन लगता है कि अभी कास्ट की ट्रेनिंग कबीर खान की नज़रों में पूरी नहीं हुई है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कबीर खान फिल्म की टीम की मुलाकात 1983 में खेली वेस्ट इंडीज की टीम के साथ करवाना चाहते हैं. इसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. 

इस खबर को कंफर्म करते हुए एमी विर्क जो फिल्म में बलविंदर सिंधु के किरदार में नज़र आने वाले हैं, उन्होंने इस बारे में कहा है कि ‘फिल्म की कास्ट लंदन के लिए 27 मई को निकलेगी, वहां हमारा 10 दिनों का प्रैक्टिस सेशन है, मेकर्स कोशिश कर रहें हैं कि इस सेशन में विवियन रिचर्ड्स, एंडी रोबर्ट्स, माइकल होल्डिंग जैसे विश्व प्रसिद्ध 1983 वेस्टइंडीज के टीम के खिलाड़ी भी आ सकें. इसके साथ ही साथ फिल्म मेकर्स ये भी उम्मीद कर रहें हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी ये खिलाड़ी कुछ दिनों के लिए मौजूद रह सकें.’ इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि फिल्म ‘83’ 10 अप्रैल 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

अभिनेता ने खाई मोदी के नाम पर कसम, वहीं इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

मोदी की प्रचंड जीत, अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी बधाई

'तूफ़ान' को काफी एन्जॉय कर रहे हैं फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -