तो इंडियन क्रिकेटर्स भी खेलने लगे Pub G, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

तो इंडियन क्रिकेटर्स भी खेलने लगे Pub G, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

ICC Cricket World Cup 2019 के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड निकल चुकी है. टीम इंडिया (Team India) ने मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरी. जैसा कि सभी जानते हैं, 30 मई से वर्ल्ड कप की शुरुआत होगी. 5 जून को टीम इंडिया साउथ अफ्रीका (India Vs South Africa) के खिलाफ अभियान की शुरुआत करेगी. वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ी एयरपोर्ट पर रिलैक्स नजर आए तो कुछ खिलाड़ी आराम करते दिखे तो कोई मोबाइल फोन पर बिजी दिखा. फ्री टाइम में सभी खिलाडी खुद को बिज़ी रखते हैं. 

ऐसे ही रवाना होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी मोबाइल पर पबजी खेलते नजर आए. ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) और युजवेंद्र चहल एक साथ पबजी (Pubg) खेलते दिखे. इनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और यूज़र्स कमेंट भी कर रहे हैं. उनके फैंस भी इस तस्वीर को पसंद तो कर रहे हैं वहीं उन्हें वर्ल्डकप की चाहत भी है जिसके चलते कमेंट कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jet set to go  #CWC19 #TeamIndia

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

इंस्टाग्राम पर इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफीशियल पेज ने तस्वीरें शेयर की हैं. कुछ लोग वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दे रहे हैं तो कोई पबजी छोड़कर क्रिकेट पर फोकस करने को कह रहे हैं. इस बारे में एक यूजर ने कहा- 'मोबाइल फोन को छोड़िए और अपना पूरा फोकस क्रिकेट पर लगाएं. इस बार हमें वर्ल्ड कप चाहिए.' 

बता दें, विश्व कप में 1992 के बाद पहली बार राउंड रोबिन प्रारूप अपनाया जा रहा है जिसमें प्रत्येक टीम हर टीम से भिड़ेगी. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जून को अभियान शुरू करने के बाद भारत नौ जून को आस्ट्रेलिया, 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से भिड़ेगा. 

इस महिला को पूरे देश का सलाम, 330 KM सफर और ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ डाला वोट

दुनिया में सबसे लंबी है इस लड़की की टांग, यह धर्म छोड़ बनी है हिन्दू