मध्यप्रदेश में पानी पानी, नदी नाले सब उफान पर
मध्यप्रदेश में पानी पानी, नदी नाले सब उफान पर
Share:

ब्यूरो:कई दिनों से मध्यप्रदेश में भारी बारिश हो रही है जिसके चलते नर्मदा, ताप्ती, बेतवा, शिप्रा सहित कई नदियां उफान पर हैं। वही एक और छोटी नदियां और नाले भी चढ़े हुए हैं। इसीके चलते कई क्षेत्रों में बाढ़ के हालात बने हुए है, कई स्थानों पर तो पूल के पूल बह गए, भरी बारिश के चलते मध्यप्रदेश का भोपाल-नागपुर हाईवे 11 घंटे तक बंद रहा वही एक खंडवा जिले में भी हालत बद से बदत्तर होते दिखाही दे रहे है वही  मौसम को देखते हुए खंडवा प्रशासन ने मंगलवार को स्कूलों में क्लास 1 से 8वीं तक के बच्चों की छुट्‌टी घोषित कर दी है जानकारी के अनुसार आपको बता दे की प्रदेश में लगभग अब तक 12 इंच बारिश होना चाहिए थी, लेकिन 14.52 इंच बारिश हो चुकी है।

भारी बारिश के चलते कई दुर्घटनाये भी सामने आ रही है आपको बतादे की  मंदसौर में नाले को पार करने की कोशिश में बाइक सवार बेटा और मां बह गए।  वही उज्जैन के महिदपुर में भी बोलेरो के बह जाने की घटना सामने आई है, वही एक और इस साल भारी बारिश के कारण तवा डैम के गेट को इस सीजन में दूसरी बार खोला जा चूका है। भारी झमाझम के चलते भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे-69 पर नवनिर्मित सुखतवा पुल का एक हिस्सा बह जाने की खबर सामने आई है।

साथ ही इटारसी शहर में बाढ़ के हालात बना दिए गए है । इटारसी शहर के नाला मोहल्ला और मेहरागांव के घरों में पानी घुस गया है। क्षेत्र के ये हालात है की कई स्थानों पर 2 से 3 फीट तक भर चूका है। 

सावन में जरूर पढ़े या सुने भोले बाबा की ये दो कथा

गर्दन से घुसा सरिया जबड़े से निकला बाहर, फिर हुआ ऐसा चमत्कार कि बच गई जान

कर रहे हैं महामृत्युंजय मंत्र का जाप तो पहले पढ़ ले यह खबर वरना हो जाएगा पाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -