पड़ोस में रहने वाली मासूम के साथ की शर्मनाक हरकत
पड़ोस में रहने वाली मासूम के साथ की शर्मनाक हरकत
Share:

जयपुर। शहर के भट्टाबस्ती इलाके में एक मासूम से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बच्ची सामान लेने कॉलोनी की दूकान पर जा रही थी, उस दौरान बच्ची को अकेला पाकर पड़ोसी ने उसके साथ छेड़छाड़ कर गन्दी हरकत करने की कोशिश की। इस घटना की जानकारी बच्ची ने घर पहुंच कर अपनी माँ को दी, जिसके चलते बच्ची के परिजनों ने भट्टाबस्ती थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। 

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर छेड़छाड़ की धाराए लगाई है, और केस में आगे की जांच भी शुरू कर दी गई है। जानकारी के अनुसार बच्ची की उम्र 6 साल है। फरवरी की 26 तारीख को शाम के समय बच्ची अपने घर से कुछ सामान लेने कॉलोनी में बानी किराना दूकान पर जा रही थी, उस समय उसे अकेले देख पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गन्दी हरकत करने की कोशिश की। 

बच्ची किसी तरह आरोपी के चंगुल से बचकर अपने घर भागी और घर जाकर अपनी माँ को आपबीती बताई, इसके चलते बच्ची की माँ ने पड़ोसी के घर जाकर जमकर हंगामा भी किया। हंगामे के दौरान आरोपी ने बच्ची के परिजनों से बदतमीजी की, जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। 

'धर्म का जहाज हिलता-डुलता है, लेकिन डूबता नहीं', धर्म-धम्म सम्मेलन में बोली राष्ट्रपति मुर्मू

खुशियों के बीच छाया मातम, एक साथ हुई 5 लोगों की दर्दनाक मौत

भगोरिया में भाग लेने पहुंचे कमलनाथ, मुख्यमंत्री शिवराज को बताया कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -