इस वायरल वीडियो में ठुमके लगाते नजर आए गोविंदा, मेले की रौनक हो गई दुगनी
इस वायरल वीडियो में ठुमके लगाते नजर आए गोविंदा, मेले की रौनक हो गई दुगनी
Share:

बॉलिवुड में अपनी ऐक्टिंग से ज्यादा डांस और ठुमकों के वजह से 90 के दशक में सबसे पॉप्युलर सितारों में से एक रहे गोविंदा हाल ही में एक मेले महोत्सव में पहुंचे. इस मेले में उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन भी किया. गोविंदा ने आधे घंटे से ज्यादा तक स्टेज पर खूब गाने भी गाए और अपने अंदाज़ में ठुमके लगाए जिस पर वहां मौजूद दर्शक झूम उठे. गोविंदा की इस परफॉर्मेंस के विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

दरअसल बॉलिवुड के स्टार गोविंदा मध्य प्रदेश के खरगौन शहर में आयोजित नवग्रह मेला महोत्सव में होने वाली स्टार नाइट में पहुंचे हुए थे. रिपोर्ट्स की अनुसार, तो गोविंदा रात 10:30 बजे मेले में पहुंचे. इतनी रात तक भी गोविंदा के फैन्स मेले में डटे रहे और इसके बाद आधे घंटे से ज्यादा तक गोविंदा ने इस स्टार नाइट में धमाल मचा दिया. गोविंदा की इस परफॉर्मेंस के विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

जानकरी के लिए बता दें कि इस वक्त गोविंदा लगभग फिल्मों से गायब हैं. हाल ही में आयोजित हुए 65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में गोविंदा को ऐक्सिलेंस इन सिनेमा के अवॉर्ड से नवाजा गया था. अगर गोविंदा के फिल्मों की बात करें तो 90 के दशक में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दे चुके अभिनेता पिछली बार फिल्म 'रंगीला राजा' में नजर आये थे जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई थी. 

विराट की पत्नी को मिला ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, जानिए बाकी लिस्ट

Box Office Collection: लगातार गिरता जा रहा कार्तिक की 'लव आज कल' का कलेक्शन, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

Box Office: 40वें दिन भी बरक़रार है तन्हाजी का जादू, अब तक कमा डाले इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -